“खुश है कि हम ..” पंजाब के खिलाफ शानदार जीत के बाद केएल राहुल ने जाहिर की अपनी खुशी, इन खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे

 


इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में शुक्रवार को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS vs LSG) के बीच मैच खेला गया। मोहाली में खेले गए इस बड़े मुकाबले में चौकों-छक्कों की खूब बरसात देखने को मिली। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर भी देखने को मिली, मगर आखिर में लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत हुई। इस जीत के बाद लखनऊ की टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) बेहद ही खुश दिखाई दिए। उन्होंने एलएसजी के तमाम बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। लोकेश राहुल की कप्तानी में लखनऊ इस समय बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है।

यह टी20 चलन के विरुद्ध- राहुल

आपको बताते चलें कि जीत के बाद कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि,“यह टी20 चलन के विरुद्ध है। उस पर कोई भी उंगली नहीं उठा सकता। खुशी है कि हमें एक ओर जीत मिली। अब से हर मैच बहुत ही अहम होगा। अंतिम मैच के बाद हमने ब्रेक लिया था। हम उसके बाद फ्रेश होकर मैदान में वापस आए। हम स्पष्ट थे कि हमको कैसे बैटिंग करनी है।”

केएल राहुल (KL Rahul) ने आगे कहा कि,“जब आप ऐसे विकेट देखते हैं तो आप एक बैटर के रूप में काफी उत्साहित हो जाते हैं। 250 रन बनाना बताता है कि हमने किस तरह की बल्लेबाजी होगी। आप जो उम्मीद कर सकते हैं उससे भिन्न नहीं हैं। सिर्फ विकेटों से परिचित होने से सहायता मिलती है। हम हमेशा शुरुआत में एक मार्ग सेट करने की बात करते हैं।”

इन बल्लेबाजों की करी तारीफ

गौरतलब है कि जीत के बाद बोलते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी टीम के उन तमाम बल्लेबाजों की भी तारीफ की, जिन्होंने कल के मैच में काफी उम्दा प्रदर्शन किया। राहुल ने कहा कि,

“हमारे पास मेयर, स्टोइनिस जैसे घातक प्लेयर थे। बडोनी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। हुड्डा भी अच्छा खेले। थिंक टैंक अधिकतर सोचता है और मैं यह समझने का प्रयास करता हूं कि वे आखिर क्या सोच रहे हैं। और यदि यह हमें सूट करता है, तो हम योजना के साथ ही आगे बढ़ते हैं।” 

0/Post a Comment/Comments