आयरलैंड के आईपीएल में मैन ऑफ द मैच पाने वाले पहले खिलाड़ी बने जोशुआ लिटिल ने भावुक होकर दिया बयान

 


Joshua Little:आईपीएल के 16वे संस्करण का 39वा मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात की टीम पहले गेंदबाजी कर रही थी और उनके गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शानदार 3 विकेट लिए। मोहम्मद शमी को साथ मिला आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल का जिन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 25 रन देकर दो बड़े विकेट अपने नाम किए। इस मुकाबले में जोशुआ लिटिल के शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

जोशुआ लिटिल ने की शानदार गेंदबाजी

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में जोशुआ लिटिल(Joshua Little) को हार्दिक पांड्या ने आज एक बार फिर से मौका दिया। अपने कप्तान के इस फैसले को इस गेंदबाज ने बिल्कुल सही साबित किया और उन्होंने कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा और वेंकटेश अय्यर जैसे दो बड़े विकेट हासिल किए। अपने चार ओवर के कोटे में इस गेंदबाज ने सिर्फ 25 रन दिए जिसकी वजह से ही उनकी कंजूसी भरी गेंदबाजी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Joshua Little ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कहा

“मैंने अभी खेलने से पहले हार्दिक से बात की थी, बस चीजों को सरल रखना चाहता था, कठिन लेंथ गेंदबाजी करना चाहता था और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर सका। आईपीएल का पहला मैच हमेशा नर्वस करने वाला होता था, लेकिन अब मैं सेटल हो गया हूं। यह सिर्फ चीजों को सरल रखने के बारे में था, लेंथ के पिछले हिस्से को तोड़ना और गेंद को बोलने देना।”

गुजरात की टीम ने जैसे ही इस मुकाबले में अपनी छठी जीत हासिल की है उसके बाद वह इस सीजन में टॉप पर आ गई है। एक बार फिर से इस मुकाबले में उसके गेंदबाज लिटिल ने जिस तरह से गेंदबाजी की है उसे देखकर सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि गुजरात की टीम के लिए हर मुकाबले में एक नया चेहरा निकल कर सामने आता है और वह अपनी टीम को जीत दिलाता है। जिसकी वजह से ही इस साल यह टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार बन चुकी है।

0/Post a Comment/Comments