रोहित शर्मा के 36वें बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे MI के सभी खिलाड़ी, पत्नी रितिका ने ग्रीन ड्रेस में ढाया कहर, तो सूर्या-अग्रेंजी खिलाड़ियों ने कूल अदांज में लूटी महफिल

 


भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आने वाली 30 अप्रैल को अपना 36वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और उनके तमाम फैन्स ने भी इसकी तैयारी शुरू कर दी है। रोहित शर्मा मौजूदा वक्त में भारतीय क्रिकेट टीम की भी कमान संभाल रहे हैं। शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने कई बड़ी उपलब्धि भी प्राप्त की है। जबकि आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में ही पांच बार टूर्नामेंट का ख़िताब अपने नाम किया है। साथ ही रोहित के ही नेतृत्व वाली भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पीयनशिप के फाइनल में भी पहुंची हैं।

बर्थडे से कुछ दिन पहले मनाया जश्न

आपको बताते चलें कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध रविवार (30 अप्रैल 2023) को होने वाले बड़े मैच से पहले अपने साथी खिलाड़ियों को बीते दिनों मुंबई के ही एक होटल में पार्टी दी। इस पार्टी में मुंबई इंडियंस के लगभग तमाम सितारे भी दिखाई दिए। रोहित ने उनकी पत्नी रितिका सजदेह के साथ तमाम महमानों का स्वागत भी किया।

रितिका इस दौरान ग्रीन एंड ब्लैक वन पीस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इस पार्टी में मुंबई इंडियंस टीम के तमाम खिलाड़ी बहुत ही कम्फर्ट स्टाइल के साथ पहुंचे थे। यहाँ कोई कैजुअल शर्ट पहन रखा था तो किसी ने एक दम साधारण राउंड नेक टी-शर्ट के साथ बर्थडे पार्टी में एंट्री ली। हालाँकि, इस पार्टी में मुंबई की टीम के अलावा अन्य किसी टीम का प्लेयर दिखाई नहीं दिया।

टीममेट को दी पार्टी

गौरतलब है कि रोहित ने अपने सारी टीममेट को पार्टी दी। इस पार्टी में बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड हाफ शर्ट पहन कर पहुंचे, तो वहीं जोफ्रा आर्चर व्हाइट राउंड नेक टी-शर्ट में दिखे। आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई के लिए कप्तानी करने वाली भज्जी भी पार्टी में शामिल हुए। कोचिंग स्टाफ के साथ-साथ पूर्व तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी पार्टी में शामिल हुए। मिस्टर 360 यानि सूर्यकुमार यादव ने फूल ब्लैक ड्रेस सहित पार्टी में अपनी हाजरी दी। पार्टी में मुंबई इंडियंस के विदेशी प्लेयर भी खूब जच रहे थे। कोई प्लेन शर्ट तो कोई टी-शर्ट में दिखा। तो वहीं किसी ने इस दौरान कलरफूल शर्ट पहन रखी थी।

0/Post a Comment/Comments