WPL: यूपी वॉरियर्स की युवा खिलाड़ी किरन नवगीरे ने लिया हैरतअंगेज कैच, वीडियो वायरल

 


आईपीएल के अपार सफलता के बाद बीसीसीआई ने विमेंस आईपीएल (WPL) का आयोजन करने का इस साल से निर्णय लिया । विमेंस आईपीएल में इस साल 5 टीमें खेल रही है । मंगलवार को आज दिल्ली कैपिटल और यूपी वॉरियर्स के बीच मैच खेला जा रहा है । बता दे दोनो ही टीमों ने अपने पहले मुकाबले में काफी शानदार जीत दर्ज की थी । इस मुकाबले के पहले पारी के दौरान ही भारतीय खिलाड़ी किरण नवगीरे ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसकी तरफ सभी इस समय सोशल मीडिया पर कर रहे है ।

WPL: यूपी के टीम ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी करने का निर्णय

मंगलवार को खेले जा रहे इस मुकाबले में एलीसा हेली की अगुवाई वाली यूपी वॉरियर्स के टीम ने पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया मगर दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाजों ने उनका इस निर्णय को गलत साबित कर दिया।  दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाजों ने अपने पहले मैच के फॉर्म को बरकरार रखते हुए पहले 6 ओवर में ही 60 से ज्यादा रन जोड़ दिए और सारा प्रेशर गेंदबाजी टीम पर ला दिया ।

युवा खिलाड़ी ने कैच से किया सभी को प्रभावित

जब दोनो ही बल्लेबाज क्रीज पर पूरी तरह से सेट नजर आ रहे थे तभी किरण प्रभु ने एक असंभव से कैच लपककर शेफाली वर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया । इस कैच की तारीफ़ कमेंट्री में बैठे पूर्व क्रिकेटर भी करने लगे । सोशल मीडिया पर उनके कैच का वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है और लोग महिला क्रिकेटर की खूब तारीफ कर रहे है ।

यूपी को मिल सकता है बड़ा टारगेट

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला यूपी वॉरियर्स के लिए बिल्कुल ही गलत साबित हुआ । उन्होंने ऐसे तो पहले 6 ओवर में बहुत ज्यादा रन बना लिया लेकिन पहले जाने के बाद भी मेग लैनिंग एक ओर से आक्रमक बल्लेबाजी करते रही जिसके कारण 10 ओवर में ही उनका स्कोर 100 से पार चला गया । यूपी वॉरियर्स को अब दूसरे पारी में काफी ज्यादा स्कोर का सामना करना पड़ सकता है ।

0/Post a Comment/Comments