WPL 2023: आरसीबी की इस खिलाड़ी को एक बार खाना पड़ा था मगरमच्छ, खुद बताई पूरी सच्चाई

Ellyse Perry viral video: इस समय भारत में विमेन से क्रिकेट लीग फ्री जा रही है। पहली बार भारत में महिला आईपीएल हुआ है। इस महिला आईपीएल का पहला सीजन खेला जा रहा है। विमेन प्रीमियर लीग में भारत ही नहीं बल्कि विश्व की कई देशों की महिला खिलाड़ी खेलती हुई नजर आ रही है। लेकिन आपको बता दें कि इस समय रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की एक खिलाड़ी एलिसा पैरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी एलिसा पैरी क्रोकोडाइल के खाने का अनुभव बता रही हैं।

आरसीबी के खिलाड़ी ने खाया क्रोकोडाइल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से विमेंस प्रीमियर लीग में ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर एलिसा पैरी खेलती हुई नजर आ रही हैं। एलिसा पैरी ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें एक बार मगरमच्छ खाना पड़ा था। इन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि क्रोकोडाइल का स्वाद बहुत ही खराब होता है। क्रोकोडाइल कभी भी किसी को नहीं खाना चाहिए इसका स्वाद बहुत डरावना होता है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद कर रहे हैं और नई-नई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आरसीबी ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि यह वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु खुद शेयर किया है। इस वायरल वीडियो को अभी तक बहुत लोगों ने देखा है। यह वायरल वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है तो कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि महिला आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है बेंगलुरु के प्रदर्शन ने क्रिकेट फैंस को निराश कर दिया है।

0/Post a Comment/Comments