WPL 2023: महिला आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंची ये टीम, अब इन 2 टीमों के बीच होगी जंग तो इन 2 टीमों का सफर हुआ खत्म

 


कल वूमेन आईपीएल में मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंटस के बीच इस सीजन का 12वां मैच खेला गया. इस मैच में गुजरात जायंटस की कप्तान स्नेह राणा ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने स्कोरबोर्ड पर 162 रन स्कोर लगाया, जिसके जवाब में गुजरात जायंटस सिर्फ 107 रन बना सकी और मैच 55 रन से हार गई. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की यह लगातार पांचवी जीत है और वह लगभग प्लेऑफ में पहुंच गए हैं.

हरमनप्रीत कौर का एक और अर्द्धशतक

जब से आईपीएल शुरू हुआ है तब से मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है. इस प्रदर्शन को जारी रखते हुए हरमनप्रीत कौर ने गुजरात जायंटस के खिलाफ भी अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 30 गेंदो में 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली.

हरमनप्रीत कौर के अलावा सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने भी 44 रनों की पारी खेली, जिससे मुंबई इंडियंस का स्कोर 150 रनों के पार पहुंचा. गुजरात जायंटस के तरफ से सबसे गेंदबाज एश्ले गार्डनर रहीं, जिन्होंने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया. इसके अलावा स्नेह राणा, तनुजा कंवर और किम गर्थ ने भी एक-एक सफलताएं प्राप्त की.

गुजरात जायंटस बना सकी सिर्फ 107 रन

163 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी गुजरात जाएंट्स की शुरुआत अच्छी नही रही, जिसमे सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकले बिना खाता खोले नेट साइवर-ब्रंट का शिकार बन गई. इसके बाद हरलीन देओल 23 और सबभिनेनी मेघना 16 ने साथ में एक साझेदारी बनाने की कोशिश की.

मुंबई इंडियंस की घातक गेंदबाजी के आगे गुजरात जायंटस के बल्लेबाजों की एक नही चली. मुंबई के तरफ से नेट सीवर-ब्रंट ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 सफलताएं प्राप्त की. इनके अलावा हेले मैथ्यूज ने भी 3 विकेट चटकाए. मैच में शानदार अर्धशतक लगाने के लिए हरमनप्रीत कौर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

0/Post a Comment/Comments