VIDEO: गुस्से से आगबबूला हुए शाकिब अल हसन, भीड़ में शामिल अपने ही फैन की कर दी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

 


Shakib Al Hasan: बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच इस समय बांग्लादेश में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है इससे पहले हुई 3 मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने बांग्लादेश को 2-1 से हरा दिया था । वहीं टी20 सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने अपने नाम करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है । टीम के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) हमेशा कई कारणों से विवाद में पड़ जाते है फिर एक बार वो इस समय खूब चर्चा में आ गए है । दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shakib Al Hasan ने इस वजह से कर दी फैंस की पिटाई

शाकिब अल हसन दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर में से एक है मगर वो अपने गुस्सा को काबू में नहीं रख पाते है । ठीक ऐसा ही मामला फिर एक बार देखने को मिला जब शाकिब अल हसन पहले टी 20 मैच में जीत के बाद एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे । इस इवेंट के खत्म होने बाद जब वो वहां से बाहर निकले तब वो पूरे दर्शकों से गिर गए जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों के कड़ी मेहनत के बाद वो अपने कार तक पहुंच पाए।

कार में पहुंचते ही वहां मौजूद एक फैंस ने उन्होंने जो कैप पहनी थी उससे छीन लिया जिससे शाकिब अल हसन को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया और उन्होंने फैंस के हाथ से कैप छीनी और उस कैप से ही फैंस का पिटाई कर दी ।

शाकिब अल हसन का विवादों से रहा है पुराना नाता

शाकिब अल हसन भले ही कितने अच्छे खिलाडी क्यों न हो मगर उनको क्रिकेट के मैदान पर बहुत जल्दी ही गुस्सा आ जाता है । बीच में एक बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मैच के दौरान जब अंपायर ने उनकी गेंद पर बल्लेबाज को आउट नहीं दिया था तब उन्होंने चलते मैच में ही अंपायर को गाली दे दिया था और साथ साथ विकेट भी उखड़ दिया था । इसके अलावा और भी कई मौके है जब शाकिब अल हसन अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए है ।

रविवार को खेला जाएगा इंग्लैंड और बांग्लादेश का दूसरा टी20 मैच

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच चल रहे 3 मैच की टी 20 सीरीज का दूसरा मैच कल रविवार को दोपहर 2:30 से शेर -ए -बंगला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा । बता दे पहले मैच में मिले हार के बाद इंग्लैंड की टीम इस मैच को अपने नाम करना चाहेंगी वहीं बांग्लादेश इस मैच को अपने नाम करके सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी । बांग्लादेश और इंग्लैंड दोनो ही टीम इस मैच में कुछ बदलाव कर सकती है ।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments