VIDEO: “चल बे यहां से निकल….” ऑस्ट्रेलिया के हाथों अपनी कुटाई देख भड़के शमी, कैमरे के ऊपर छलांग लगाकर की तोड़फोड़

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मैचों की टेस्ट श्रंखला का चौथा और अंतिम मैच खेला जा रहा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की नजर से भारत के लिए यह मैच जीतना बहुत ही जरूरी था, लेकिन यहाँ से इस मैच को देखा जाए तो भारत की जीत तो कहीं से भी करीब दिखाई नहीं दे रही है। इसके बावजूद भी खिलाड़ी मैदान पर सामान्य होकर घूम रहे हैं, हाल ही में मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) का एक वीडियो भी वायरल होने लगा है।

कैमरे को लपकने गए शामी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) को देखा जा सकता है। हालाँकि, मैच में उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। इस मैच मोहम्मद शामी अभी तक तकरीबन 28 ओवर फेंक चुके हैं और उनके नाम केवल 2 ही सफलताएं हैं। शामी इसके बाद भी मैदान के बीच चील करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारतीय टीम कि इस समय मैच में बहुत बुरी हालत हो रखी है, अश्विन ने बेशक हाल ही में कुछ विकेट लेकर फैंस के दिलों में कुछ उम्मीदें जगाई हैं। लेकिन, शायद जीत से भारत बहुत दूर चला गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी (Mohammed Shami) का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो में शामी मैदान पर खिलाड़ियों की तस्वीरें कैच करने वाले कैमरे को कैच करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं:-

ऑस्ट्रेलिया के गिरे 7 विकेट

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने आज की सुबह संभलकर बल्लेबाजी करनी शुरु की। उस्मान ख्वाजा तथा केमरून ग्रीन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़े स्कोर की तरफ पहुंचाया। मगर लंच के बाद आर अश्विन ने पहले केमरून ग्रीन को पवेलियन भेजा। इसके बाद उसी ओवर में एलेक्स केरी अश्विन के जाल में फंस गए और आउट हो गए। वहीं अश्विन ने अगले बल्लेबाज मिशेल स्टार्क को भी चलता कर दिया है। इस तरह ऑस्ट्रेलिया के इस मैच की पहली पारी में 7 विकेट गिर चुके हैं। लेकिन, भारत के अन्य किसी भी गेंदबाज को कोई सफलता आज के दिन में नहीं मिली है।

यहां देखें वीडियो_

0/Post a Comment/Comments