VIDEO: मैंने भी 3 विकेट लिए… मेरे बारे में भी पूछ लिया करो… मोहम्मद सिराज ने जबरदस्ती करवाई शमी से अपनी तारीफ

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा चुका है। जहां भारत ने 5 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। कंगारू टीम के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने काफी अच्छी का प्रदर्शन दिखाया।

टीम के लिए मोहम्मद सिराज और शमी ने तीन-तीन विकेट लिए। हालांकि भारतीय टीम की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सिराज ने कुछ ऐसा कह दिया है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शनिवार को एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में मोहम्मद सिराज के साथ शमी भी इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिराज गेंदबाज शमी से पूछते हैं कि “आपने काफी अच्छी स्पेल डाली। आपने टेस्ट मैच खेला उसके बाद आप यहां आए बाद में 2 दिन प्रैक्टिस की एक दिन ऑप्शनल था। क्योंकि हमने आपको रिकवरी के लिए टाइम दिया था। लेकिन आप दोनों दिन प्रैक्टिस में नहीं आया और फिर हम मैच खेलने के लिए उतरे और जिस तरीके से अपने गेंदबाजी की वह वाकई में काबिले तारीफ है। आप इन सब चीजों को मैनेज कैसे करते हैं।”

शमी ने दिया सिराज के प्रश्न का जवाब

जिसके बाद शमी ने कहा कि,‘आप अहमदाबाद में टेस्ट मैच नहीं खेले. 40 ओवर के बाद मुझे लगता है कि मुझे रिकवरी की जरूरत थी. वो रिकवरी मैंने पूरी की और मैच खेलने आया.’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद शमी ने 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर मेडन भी डालें और 17 रन देकर तीन विकेट निकाले जबकि सिराज ने 5.4 ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट लिए हैं।

मेरे बारे में भी कभी पूछ लिया करो

जिसके बाद फिर आज यहीं नहीं रुके उन्होंने शमी से पूछा कि मैंने भी तीन विकेट ही में है। मेरे बारे में भी कुछ पूछ लिया करो तो उसके बाद शमी ने कहा वही तो पूछ रहा हूं भाई अच्छे माइंडसेट रखो। आप ने 3 विकेट लिए हैं। कुछ प्लान किया था जिसके बाद सिराज ने कहा कि “यह आपके साथ रहने का असर है।”

0/Post a Comment/Comments