विराट कोहली ने Quick Style ग्रुप के साथ किया ‘छमिया’ डांस, देखें वायरल वीडियो

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है। उन्होंने टेस्ट सीरीज में अच्छा खेल दिखाया और चौथे टेस्ट मैच में बेहतरीन शतकीय पारी खेली। वह दोहरे शतक से चूक गए, लेकिन 364 गेंदों में 15 चौके की मदद से 186 रन बनाए।

कोहली का ये शतक 1205 दिनों के लंबे अंतराल के बाद टेस्ट प्रारूप में आया, इसलिए फैन्स भी काफी उत्साहित नजर आए। यह टेस्ट में उनका 28वां और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 75वां शतक है। अब सभी की निगाहें ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में उनके प्रदर्शन पर होगा।

इस बीच अब, एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विराट कोहली फेमस नॉर्वेजियन हिप-हॉप/अर्बन डांस ग्रुप ‘Quick Style’ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। कोहली ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो को देखकर लग रहा है कि कोहली ने डांस ग्रुप ‘Quick Style’ के साथ एक शूट किया है। इसी दौरान यह रील वीडियो बनाया गया, जिसमें कोहली बल्ला लेकर डांस ग्रुप के अन्य सदस्यों के साथ डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अंदाजा लगाओ मुंबई में मेरी मुलाकात किससे हुई।’

‘Quick Style’ के साथ कोहली का ये डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स ने वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

ट्विटर पर आईं कुछ इस प्रकार की प्रतिक्रियाएं

 

आपको बता दें कि डांस क्रू Quick Style बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए काफी फेमस है। नॉर्वे का यह डांस ग्रुप कई बॉलीवुड गानों पर वीडियो बना चुका है, लेकिन यह गुरु रंधावा के गाने ‘काला चश्मा’ से वायरल हुआ था।

0/Post a Comment/Comments