LLC 2023: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में फिर दिखा गौतम गंभीर का जलवा, लगातार तीसरा तूफानी अर्धशतक जड़ टीम को दिलाई जीत

 


LLC 2023: दोहा में खेले जा रहे लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC 2023) में बीते दिन इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच एकतरफा मुकाबला खेला गया। इंडिया महाराजा ने टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। इंडिया महाराजा ने कप्तान गौतम गंभीर के अर्धशतक की मदद से एशिया लायंस को दस विकेटों से करारी शिकस्त दी। गौतम गंभीर का यह टूर्नामेंट का तीसरा अर्धशतक है। हालांकि वह अपनी टीम को लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC 2023) में एक ही मुकाबले में जीत दिला पाने में कामयाब रहे हैं। इस जीत के साथ इंडिया महाराजा की टूर्नामेंट में बने रहने की उम्मीदें फिर से जाग गई हैं।

एकतरफा मुकाबले में धमाकेदार जीत

लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC 2023) में अपनी पहली जीत तलाश रहे इंडिया महाराजा को कल पहली जीत मिली। एशिया लायंस को दस विकेटों से मात देकर इंडिया महाराजा ने अपना खाता खोला। टॉस हारकर पहले खेलते हुए एशिया लायंस ने अपने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 157 रनों का स्कोर खड़ा किया। उपुल थरंगा ने 48 गेंदों में 69 रन बनाए।

इसके जवाब में इंडिया महाराजा ने कप्तान गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा की धमाकेदार पारियों की बदौलत मुकाबला एकतरफा अंदाज में जीत लिया। रॉबिन उथप्पा ने 39 बॉल में 11 चौके और पांच गगनचुंबी छक्कों की मदद से 88 तूफानी रन बनाए। इसके अलावा गौतम गंभीर ने एक और अर्धशतक लगाते हुए 36 गेंदों में 12 चौकों की बदौलत 61 रन ठोके।

इंडिया महाराजा का प्वाइंट्स टेबल में खुला खाता

इंडिया महाराजा का कल लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC 2023) में खाता खुल गया। एशिया लायंस को दस विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। इस जीत के साथ इंडिया महाराजा की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है।  वहीं दूसरी तरफ एशिया लायंस को टूर्नामेंट की पहली हार मिली। इसके बावजूद एशिया लायंस की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीन मैचों में से दो जीत सहित चार अंक लेकर शीर्ष पर कायम है। वहीं वर्ल्ड जायंट्स दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर मौजूद हैं। लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC 2023) में इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स आज के मैच आमने सामने होंगे।

0/Post a Comment/Comments