IND vs AUS: भारत की जीत के बाद केएल राहुल ने किया रणनीति का खुलासा, कहा- ‘जडेजा और मेरा प्लान था कि…’


ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद भारतीय टीम कंगारू टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। जिसका पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा चुका है। टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने के बाद जहां केएल राहुल (KL RAHUL) को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, तो वहीं वनडे में राहुल (KL RAHUL) ने भारतीय टीम के लिए एक मैच विनिंग पारी खेली और अब सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया।

केएल राहुल की मैच विनिंग पारी

189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी भारत की शुरुआत कुछ ज्यादा खास नहीं थी। टीम ने बहुत जल्दी ही अपने तीन विकेट खो दिए थे टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए तो वही जडेजा और केएल राहुल (KL RAHUL) ने मिलकर भारतीय टीम को संभाला और जीत के शिखर पर पहुंचाया। बता दें कि केएल राहुल (KL RAHUL) ने अपने वनडे करियर का 13वां अर्धशतक लगाया है राहुल ने 51 गेंदों का सामना करते हुए 75 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 7 चौके और एक छक्का भी शामिल था।

राहुल ने दिया बड़ा बयान

टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलने वाले केएल राहुल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, ”हमारे विकेट जल्दी गिरे थे, स्टार्क को गेंद से स्विंग मिल रहा था। हालांकि, शुरुआती बाउंड्री ने मुझे जल्दी सेट में होने में काफी मदद की। जडेजा के साथ कमाल की साझेदारी रही। हम मैदान पर खेलते वक्त कुछ अलग चर्चा नहीं कर रहे थे, हमने बस यही मकसद था कि जो भी खराब गेंद आएगी उस पर रन बटोरेंगे। उन्होंने बहुत अच्छी पारी खेली उस स्थान पर वह अपनी भूमिका को बहुत अच्छे से समझते हैं।”

भारत ने 5 विकेट से जीता मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुकाबला मुंबई के वानखेड़े में खेला गया। जो काफी रोमांचक तरीके से समाप्त हुआ इस मुकाबले में केएल राहुल (KL RAHUL) और जडेजा ने टीम के लिए एक अहम भूमिका निभाई और टीम को जीत के शिखर पर पहुंचाया दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर 108 रनों की नाबाद शतकीय साझेदारी की।

0/Post a Comment/Comments