IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी को मिल सकती टीम में एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा. देखा जाए तो इस साल भारत में जो वनडे वर्ल्ड कप होना है इसके लिहाजा से यह टीम इंडिया (Team India) के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

लेकिन सीरीज की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय सामने आया है और चोट के चलते एक खिलाड़ी बाहर होने की कगार पर आ चुके हैं. ऐसे में यह टीम इंडिया (Team India) के लिए बहुत बड़ा सिरदर्द साबित हो सकता है.

बाहर हो सकते हैं ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं श्रेयस अय्यर हैं जो अपनी चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके थे लेकिन अब माना जा रहा है कि वनडे सीरीज में भी वह नहीं खेल पाएंगे जो टीम इंडिया के लिए एक जोरदार झटका साबित हो सकता है.

आपको बता दें कि वनडे के पहला मुकाबला में रोहित शर्मा भी खेलते नजर नहीं आएंगे जहां प्लेइंग इलेवन में बहुत बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है.

इस खिलाड़ी को दिया जाएगा मौका

अगर श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर आधिकारिक तौर पर यह ऐलान किया जाता है कि वह टीम इंडिया (Team India) से बाहर हो चुके हैं तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन को उनकी जगह पर मौका दिया जा सकता है जिनके आंकड़े बेहद ही शानदार है.

शानदार है संजू के आंकड़े

अगर संजू सैमसन के आंकड़े की बात करें तो उन्होंने 11 वनडे मुकाबले में 10 पारियों में 330 रन बनाए हैं जिनके नाम दो अर्धशतक भी दर्ज है. जब कभी भी संजू सैमसन को टीम इंडिया (Team India) की तरफ से खेलने का मौका मिला उन्होंने कभी भी टीम मैनेजमेंट को निराश नहीं किया. न्यूजीलैंड के खिलाफ 2022 में उन्होंने आखिरी मुकाबला खेला था जिसमें उन्होंने कमाल की पारी दिखाई थी.

लंबे समय से चोट से चल रहे परेशान

इस वक्त श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के चलते काफी लंबे समय से जूझ रहे हैं. यही वजह है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट मुकाबला नहीं खेल पाए थे. हालांकि टीम मैनेजमेंट ने अभी आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन अगर उनकी स्थिति यही बनी रहती है तो फिर उन्हें टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है जो वनडे वर्ल्ड कप से पहले अय्यर के लिए खुद भी एक बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है.

0/Post a Comment/Comments