IND vs AUS: दूसरे वनडे में केएल राहुल, शुभमन गिल और ईशान किशन में कौन करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत, जानिए


 भारतीय टीम ने पहले एकदिवसीय मैच में मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से शिकस्त दे दी थी और सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज़ का दूसरा वन-डे मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी वापसी करेंगे, जिनके आने से भारतीय टीम के ओपनिंग क्रम में बदलाव होगा। आईये जानते हैं दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए भारत की संभावित ओपनिंग जोड़ी के बारे में।

1.रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों की वजह से पहला एकदिवसीय मुकाबला नहीं खेल पाए थे, लेकिन दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में रोहित शर्मा वापसी कर लेंगे। वह रविवार को विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले मुकाबले में टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, साथ ही वह शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे।

रोहित शर्मा ने अपनी पिछली एकदिवसीय पारी में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाया था। अब वह दूसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में भी उस फॉर्म को दोहराना चाहेंगे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन तेंदुलकर की बराबरी करना चाहेंगे।

2.शुभमन गिल

दूसरे एकदिवसीय मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। शुभमन गिल पहले एकदिवसीय मैच में कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

वें पहले एकदिवसीय मैच में 31 गेंदों पर महज 20 रन बनाकर आउट हो गए थे। उन्हें मिचेल स्टार्क ने आउट किया था। लेकिन अब दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में शुभमन गिल वापसी करना चाहेंगे।

शुभमन गिल दूसरे एकदिवसीय मैच में वापसी करना चाहेंगे साथ ही कोशिश करेंगे कि न्यूजीलैंड और श्रीलंका अए के खिलाफ उन्होंने जिस तरह से अपना फॉर्म दिखाया था। अपने उसी फॉर्म को यहां भी जारी रखे और टीम को बेहतरीन शुरुआत से दे।

0/Post a Comment/Comments