हवस तो देखो! शादीशुदा होने के बाद भी रोहित शर्मा ने फैंस के साथ की गंदी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

IND VS AUS : टीम इंडिया फिलहाल 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। रविवार को भारत दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा और सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगा। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया भी वापसी करते हुए भारत को हराना चाहेगी।

रविवार को खेले जानें वाले मुकाबले को लेकर भारतीय टीम विशाखापटनम में पहुंच चुकी है और मैच की तैयारी में लगी हुई है। हालांकि इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कप्तान रोहित शर्मा एयरपोर्ट स्टाफ को गुलाब का फूल  देते हुए नजर आए और उन्होंने उनसे बोला, ,”WILL YOU MARRY ME.”

यहां देखें रोहित शर्मा का वायरल वीडियो

इस वीडियो के इंटरनेट पर आते ही यह तेजी से वायरल हो गया। फैंस इस वीडियो को देखकर पागल हो गए और सब अपने मजेदार ट्वीट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए। फैंस ने इस वीडियो को लेकर इसका मज़ाक उड़ाया क्योंकि रोहित ने लड़की नहीं बल्कि एक लड़के को गुलाब देके शादी के लिए पूछा।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार यानि आज 19 मार्च को Vizag में खेला जाना है। इस सीरीज में भारत ने पहला वनडे जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

भारतीय टीम के लिए राहत की बात यह है कि नियमित कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में शुरूआती मैच से चूकने के बाद टीम की अगुआई करने के लिए वापसी करेंगे। रोहित की अनुपस्थिति में, हार्दिक पांड्या ने पहले एकदिवसीय मैच में टीम की कप्तानी की और वानखेड़े स्टेडियम में कम स्कोर वाले मैच में टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई।

केएल राहुल, जो बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के दौरान फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे थे, ने नाबाद 75 रन बनाए और मेजबान टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। घुटने की चोट और उसके बाद की सर्जरी के कारण करीब आठ महीने बाद वनडे क्रिकेट खेल रहे जडेजा ने शुक्रवार को 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 45 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी भी की और 46 रन देकर 2 विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ घोषित किया गया।

0/Post a Comment/Comments