धोनी के फैंस हैं तो न पढ़ें गौतम गंभीर का यह बयान; इतनी घटिया बातें कैसे कोई कर सकता है…


“नेट्स में महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर बल्लेबाजी कोई नहीं कर सकता” : गौतम गंभीर

गौतम गंभीर अपने खेल के दिनों में टीम इंडिया के टॉप खिलाड़ियों में से एक थे। साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में उनकी 97 रनों की बहुमूल्य पारी को कोई नहीं भूल सकता। एमएस धोनी की 91* रन की पारी के साथ उनकी साझेदारी काफी महत्वपूर्ण थी। इस साझेदारी के बदौलत ही भारत ने वह टूर्नामेंट जीता था। वर्तमान में, गंभीर क्रिकेट पंडित यानि एक्सपर्ट के रूप में कमेंट्री करने और ब्रॉडकास्टर्स के साथ काम करने में व्यस्त हैं।

लेकिन, विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे कुछ ऐक्टिव और पूर्व खिलाड़ियों को लेकर उनके बयान सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे कई उदाहरण हैं जहां गंभीर को कोहली पर कटाक्ष टिप्पणियां करते देखा गया। अब उन्होंने धोनी को लेकर एक बड़ा कमेंट किया जिसके बाद से फैंस काफी गुस्से में हैं।

“नेट्स में महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर बल्लेबाजी कोई नहीं कर सकता” : गौतम गंभीर

धोनी वर्तमान में अपनी चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए इंडियन टी20 लीग के आगामी संस्करण की तैयारी कर रहे हैं। उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं जहां चेन्नई के कप्तान को नेट सेशन में बड़े छक्के मारते देखा गया है। ऐसी खबरें हैं कि यह उनका आखिरी सीजन हो सकता है जब वह पीली जर्सी पहनेंगे और चेन्नई के सामने खेलेंगे।

अब इसी मामले पर कमेंट करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, ‘जब इंडियन टी20 लीग की बात आती है तो नेट्स में एमएस धोनी से बेहतर बल्लेबाजी कोई नहीं करता।’ बता दें कि गंभीर भी इस लीग में नजर आएंगे लेकिन लखनऊ फ्रेंचाइजी के मेंटर के तौर पर।

गौरतलब है कि पिछले साल लखनऊ एलिमिनेटर में बैंगलोर के खिलाफ हारकर बाहर हो गया था। फैंस गंभीर के इस तरह के बयान से खुश नहीं दिखे। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को ट्रोल किया था। लीग में इन खिलाड़ियों के योगदान के बारे में बात करें तो, गौतम गंभीर ने कोलकाता फ्रेंचाइजी के लिए दो खिताब जीते जबकि धोनी ने चेन्नई के लिए चार खिताब जीते। गंभीर ने 154 मैचों में 31.24 की औसत और 123.88 की स्ट्राइक रेट से 4217 रन बनाए। दूसरी ओर, धोनी ने 234 मैचों में 39.20 की औसत और 135.20 की स्ट्राइक रेट से 4978 रन बनाए हैं।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments