वीरेंद्र सहवाग समेत सभी खिलाड़ी ले रहे थे पार्टी का मजा तभी कोच ने डंडे से की सभी की पिटाई, जानिए वजह

 


भारत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने बेखौफ अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सहवाग के कई ऐसे किस्से हैं जहां उन्होंने सबको अपने अन्दाज से प्रभावित किया है. सहवाग ने टेस्ट में दो तिहरा शतक और एकदिवसीय क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाया था. लेकिन इन से सबसे अगल सहवाग ने एक कॉमेडी शो में यह बताया था कि एक बार कोच ने सहवाग को डंडा लेकर दौड़ाया था.

क्यों पड़ी थी वीरेंद्र सहवाग को कोच से मार?

वीरेंद्र सहवाग ने कपिल शर्मा शो में एक दिलचस्प किस्सा सुनाता था. वीरेंद्र सहवाग ने कहा था,“मैं दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान था. मुझे ठीक से तो याद नहीं शायद हमारी टीम रॉयल चैजेंलर्स बैंगलोर या चेन्नई सुपर किंग्स से बुरी तरह हार गई थी. उस वक्त आईपीएल में लेट नाइट पार्टी होती थी और खिलाड़ियों के लिए उसमें जाना जरूरी होता था. लेकिन, कोच टीम की हार से खफा थे.”

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा,“कोच ग्रेग शेफर्ड टीम की हार से नहीं, बल्कि हम जिस तरह से हारे थे, उससे नाराज थे. वो हार से इतने नाखुश थे कि उन्होंने साफ कह दिया था कि हमें पार्टी में नहीं जाना चाहिए. इस पर मैंने कहा कि आप टीम के बॉस हैं. आप तय कीजिए फिर उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि कोई पार्टी में नहीं जाएगा.”

कोच डंडा लेकर पहुंचे

वीरेंद्र सहवाग ने शो में आगे बताया कि“कोच के फरमान के बाद सब खिलाड़ी और मैं भी अपने कमरे में चला गया. हम एक बजे होटल पहुंचे. पार्टी पूरे शबाब पर थी. धीरे-धीरे मैं और पूरी टीम उस पार्टी में पहुंच गई. हम पार्टी का पूरा मजा ले रहे थे. तभी अचानक हमारे कोच शेफर्ड डंडा लेकर पहुंच गए और सबको डंडा मार-मारकर होटल के कमरे में भेजने लगे. इस पर सभी की हंसी फूट पड़ी.”

आप से बता दे कि वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में लंबे समय तक दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी किए थे, लेकिन वह कभी अपने टीम को चैंपियन नही बना पाए थे.

0/Post a Comment/Comments