टीम इंडिया का घातक बल्लेबाज अब पिला रहा पानी, नाम सुनते ही पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

भारत और ऑस्ट्रेलिया 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उन्होंने पहले दिन से ही अपनी पकड़ मजबूत रखी। भारतीय गेंदबाजों को विकेट लेने में काफी परेशानी हुई। 9 मार्च से शुरू हुए इस टेस्ट मैच के पहले दिन का अंत ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में था।

उस्मान ख्वाजा के शानदार शतक के साथ ऑस्ट्रेलिया ने दिन की मजबूत शुरुआत की थी और दिन का खेल समाप्त होने तक कंगारू टीम का स्कोर 255/4 था। दूसरे दिन भी ऑस्ट्रेलिया ने उसी लय को आगे बढ़ाया और लंच ब्रेक तक बिना विकेट खोए 347 रन बना लिए हैं।

हालांकि, लंच ब्रेक से पहले एक ऐसी घटना घटी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, दूसरे दिन 107वें ओवर के खत्म होते ही भारतीय खेमे से केएल राहुल और मोहम्मद सिराज फल और ड्रिंक्स लेकर मैदान में खिलाड़ियों की तरफ आए।

आइए देखें वह तस्वीर

इस वायरल तस्वीर की बात करें तो यह बेहद ही आम है कि जो खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं वह अपने बाकी साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर आते हैं। हालांकि, फैंस ने यह नोटिस किया कि केएल राहुल जो फॉर्म में न रहने के बावजूद टीम में हमेशा जगह पाते थे वह ड्रिंक्स लेकर दौड़ रहे हैं। कुछ फैंस ने इसे सहानभूति के लिए लिया और कुछ को केएल राहुल को ट्रोल करने का बहाना मिल गया।

आइए देखें फैंस ने कैसे-कैसे रिएक्शन दिए


दूसरे दिन भी ऑस्ट्रेलिया ने बनाई मजबूत पकड़

सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (नाबाद 150) और कैमरुन ग्रीन (नाबाद 95) की बेहतरीन पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन बड़े स्कोर की ओर कदम बढ़ा दिये हैं। दूसरे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट पर 347 रन बना लिए हैं। ख्वाजा 150 और ग्रीन 95 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए अब तक 177 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

0/Post a Comment/Comments