“बॉल भी डलवा लेना, सुना है अच्छा फेंकते हैं” चौथे टेस्ट में नरेंद्र मोदी उछालेंगे टॉस के लिए सिक्का; तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला चौथा टेस्ट ऐतिहासिक होने वाला है। क्योंकि कई रिपोर्टों से पता चलता है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीमों के बीच टॉस के समय सिक्का उछालेंगे। पीएम मोदी के इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में मौजूद रहने की संभावना है और उन्हें कंपनी देने के लिए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस भी होंगे।

कई रिपोर्टों के अनुसार, मोदी न केवल मैच देखेंगे बल्कि खेल शुरू होने से पहले सिक्के को हवा में भी उछालने यानि टॉस कराने का काम करेंगे। 

इस खबर को सुनते ही फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए…

भारत इस समय चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 से आगे चल रहा है, जबकि अहमदाबाद में एक मैच बाकी है। अगर वे चौथा टेस्ट जीतते हैं तो वे डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ जाएंगे। मेजबान टीम ने सीरीज में उस तरह से बल्लेबाजी नहीं की जैसी उनसे उम्मीद की जा रही थी।

पूरी श्रृंखला में केवल एक शतक देखा गया है और वह नागपुर में पहले टेस्ट में भारत के कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से आया था। तब से भारतीय बल्लेबाजी खराब दिख रही है और केवल ऑलराउंडर अक्षर पटेल हाथ में बल्ला लेकर प्रभावशाली दिखे हैं।

अक्षर ने तीन मैचों में 92.50 के शानदार औसत से 185 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने निचले क्रम में भारतीय बल्लेबाजों के साथ कुछ मूल्यवान साझेदारी की और श्रृंखला के दौरान टीम को कई अनिश्चित स्थितियों से बचाया।

स्टीव स्मिथ ही करेंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए चौथे टेस्ट की कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा टेस्ट मैच जीतकर खुद को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश दिला दिया है। हालांकि, नियमित कप्तान पैट कमिंस चौथे टेस्ट के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योंकि वह अपनी अस्वस्थ मां की देखभाल कर रहे हैं। लिहाजा अहमदाबाद टेस्ट में स्टीव स्मिथ फिर से ऑस्ट्रेलियाई टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। अब देखना होगा कि क्या भारत आखिरी टेस्ट मैच में जीत हासिल कर खुद को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा पाएगा?

0/Post a Comment/Comments