ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का सुरेश रैना के जीवन पर पड़ा प्रभाव, छोड़ दिया अपना पसंदीदा काम

 


पिछले दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हादसे का शिकार हो गए थे। इस कार हादसे में क्रिकेटर ऋषभ को गंभीर चोटें भी आईं थीं। इसी कारण से ऋषभ पंत भारतीय टीम से बाहर ही चल रहे हैं। वहीं ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद अभी तक रिकवर नहीं कर पाए हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि क्रिकेटर को पूरी तरह फिट होने में करीब साल भर का समय लग सकता है। लेकिन, ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का असर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) पर भी पड़ा है।

रैना ने किया बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ा बयान दिया है। रैना ने कहा कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद मुझे भी बहुत बड़ी सीख मिली है। मैंने भी कार चलाना छोड़ दिया है। सुरेश रैना ने इसका खुलासा करते हुए यह भी बताया है कि अब से वे खुद कार को ड्राइव नहीं करने वाले हैं।

आपको बताते चलें कि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) फिलहाल दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) खेल रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सुरेश रैना भारत की इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा हैं। इस खिलाड़ी ने लगभग 2 साल पहले अंततराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके अलावा वह आईपीएल से भी संन्यास ले चुके हैं।

धोनी और अफरीदी को लेकर कर चुके हैं बात

गौरतलब है कि हाल ही में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को लेकर बयान दे चुके हैं। धोनी को लेकर उन्होंने कहा था कि वे अब संन्यास नहीं लेने वाले क्योंकि वे बहुत फिट खिलाड़ी हैं, हो सकत है कि धोनी 2024 के आईपीएल का भी हिस्सा बनेंगे। वहीं रैना से पूछ गया कि वे संन्यास के बाद दोबारा वापसी नहीं कर सकते हैं क्या? अब रैना ने हँसते हुए शाहिद अफरीदी का नाम लेकर कहा कि मैं सुरेश रैना हूँ शाहिद अफरीदी नहीं हूँ जो संन्यास के बाद वापसी कर लूँगा।

0/Post a Comment/Comments