हरभजन सिंह की कतर में हुई लात-घूंसों से पिटाई, दोस्त भी नहीं आए बचाने!

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह इस समय कतर में खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में हरभजन सिंह के अलावा अन्य पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों ने भाग लिया है और सब इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा हैं।

गौतम गंभीर की कप्तानी वाली टीम इंडिया महाराजा ने अब तक अच्छी क्रिकेट खेली है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अलावा भज्जी मैदान के बाहर भी दमखम दिखाते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस समय हरभजन सिंह कतर में अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। इसी मस्ती का वीडियो हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस वीडियो में हरभजन सिंह अपने बचपन के दोस्त तथा पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी से रेस लगाते एवं लड़ते नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह और रितेंद्र सिंह सोढ़ी में हुई जमकर लड़ाई 

वीडियो में हरभजन और रितेंद्र सिंह के बीच कुश्ती का मैच शुरू हुआ। जिसमें भज्जी ने सोढ़ी को हरा दिया। रितेंद्र सिंह के हारने के बाद हरभजन सिंह और एक अन्य दोस्त के बीच और रेस हुई, जिसमें भी हरभजन सिंह की जीत हुई। भज्जी ने डाइव लगाकर जीत हासिल की। आपको बता दें कि हरभजन सिंह इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

टूर्नामेंट में भारत महाराजा का प्रदर्शन

वर्तमान में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अब तक भारत महाराजा के कप्तान गौतम गंभीर ने 3 मैचों में 3 विस्फोटक अर्धशतकों की पारी खेली है। जिसे बदौलत इस टूर्नामेंट में गौतम गंभीर ने 3 मैचों में 183 रन बनाए हैं। टूर्नामेंट में वह रन बनाने के मामले में सबसे ऊपर है।

लीजेंड लीग क्रिकेट के 3 टीमों की इस लीग में भारत महाराजा 3 मैचों में अभी तक सिर्फ एक ही जीत दर्ज की है। और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ टीम भारत महाराजा पॉइंट टेबल में 1 जीत के साथ दूसरे नंबर पर बना हुआ है। वही एशिया लायंस तीन में से दो मैच जीतकर शीर्ष पर है। वर्ल्ड जायंट्स ने दो में से एक मैच जीता है और तीसरे स्थान पर है।

0/Post a Comment/Comments