शतक बनाने के बाद बार-बार अपने लॉकेट को क्यों चूमते हैं विराट कोहली, बेहद भावुक कर देने वाली है वजह

 


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जो इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच में शतक लगाकर एक बार फिर से अपने फैंस को खुश कर दिया है जिनका इंटरनेशनल करियर का 75वां शतक था. ये शतक बनाने के बाद वह खुशी से झूमते नजर आए और पहले की तरह अपने लॉकेट को चूमते हुए और भगवान का शुक्रिया अदा करते दिखे.

यह बात हर कोई जानना चाहता है कि हर बार शतक लगाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) अपने लॉकेट को क्यों चूमते हैं. इसके पीछे बहुत बड़ी वजह है.

इस वजह से चूमते हैं लॉकेट

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने गले में जिस लॉकेट को पहना है, वह उनकी वेडिंग रिंग है, जो उनके प्यार की निशानी है और जब भी वह क्रिकेट में कुछ अच्छा करते हैं, तो खेल के मैदान पर सरेआम वह लॉकेट निकाल कर इसे चूमते हुए नजर आते हैं.

विराट कोहली का यह अपने पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रति प्यार जाहिर करने का तरीका है. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा से शादी करने के कुछ समय बाद विराट कोहली (Virat Kohli) खराब फॉर्म से भी गुजर रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी हर समय उनके साथ रहे और उनका हौसला बढ़ाती रही.

अहमदाबाद में खेली शानदार पारी

साल 2018 में पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने 153 रन की पारी खेली थी. उस वक्त भी उन्हें ऐसा करते हुए देखा गया था, जिसके बाद से उनके गले का लॉकेट चर्चा का विषय बन चुका था.

आपको बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 186 रन की पारी खेली, जिसके बाद हर तरफ उनके इस शानदार बल्लेबाजी की तारीफ हो रही है. जहां उन्होंने इंटरनेशनल करियर में 75 शतक लगा दिए हैं और सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड से बस कुछ कदम दूर है.

0/Post a Comment/Comments