BGMI की टॉप 5 Female Streamers, इनकी खूबसूरती के सामने फेल हैं हीरोइन …

Top 5 Female Streamers of BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) गेमिंग इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय गेम्स में से एक है। गेम की लोकप्रियता में वृद्धि के साथ, विभिन्न महिला स्ट्रीमर्स अपनी अद्भुत गेमप्ले के साथ आगे आई हैं। इन स्ट्रीमर्स ने पूरी दुनिया को यह बताया है कि महिलायें भी गेमिंग में लड़कों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सकती हैं।

इस आर्टिकल में हम बताएंगे BGMI की टॉप 5 Female Streamers के बारे में…

Krutika Plays

Kaash Plays

Play Like Incognito

Payal Gaming

Kani Gaming

क्या BGMI की वापसी होगी?

 गौरतलब है कि क्राफ्टन इंडिया के अधिकारी हाल ही में दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे इंडियन गेमिंग शो 2023 में शामिल हुए थे। लिंक्डइन पर एक पोस्ट में, क्राफ्टन इंडिया ने इस बारे में जानकारी दी थी।

ऐसे इवेंट में क्राफ़्टन का पहुंचना यह दर्शाता है कि शायद गेम की वापसी को लेकर कुछ हलचल हो रही है। ऐसी चीजें फैंस और गेमर्स के बीच काफी उम्मीद जगाती है।

आपको बता दें कि पहले आप गेम में किसी भी तरह की UC या बंदूक के स्किनस नहीं खरीद सकते हैं। हालाँकि,  BGMI को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जो आपको हिला कर रख देगी। दरअसल, BGMI गेम में अब UC की कीमत भारतीय रुपये (INR) में दिखनी शुरू हो गई है। इसके साथ ही नए इवेंट जोड़े जा रहे हैं जो संकेत देते हैं कि गेम के वापसी को लेकर बहुत जोरों से तैयारियां शुरू हैं।

मार्च के अंत तक वापसी करेगा गेम!

गौरतलब है कि भारत सरकार द्वारा आईटी अधिनियम की धारा 69A के तहत BGMI पर बैन लगाया गया था। इस खबर ने भारत के इसपोर्ट्स गेमिंग समुदाय को हिलाकर रख दिया क्योंकि कई इसपोर्ट्स प्लेयर्स और कंटेन्ट क्रीऐटर के करियर पर रोक लग गया था। तब से भारत में BGMI की वापसी को लेकर कई खबर और अफवाहें चर्चा में रही हैं। अब ऐसी खबर है कि मार्च के अंत तक BGMI इंडियन गेमिंग कम्युनिटी में मार्च के अंत तक पूरी तरह से वापसी कर लेगा।

0/Post a Comment/Comments