बांग्लादेश की टीम ने किया बड़ा उलटफेर, वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड की टीम को 6 विकेट से दी मात

 


इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीम के बीच आज चट्टोग्राम के मैदान पर पहला T20 मुकाबला खेला गया इस पहले टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड की टीम को 6 विकेट से हराते हुए 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है आपको बता दें हाल ही में बांग्लादेश की टीम ने तीसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को हराया था और अब उसके बाद पहले टी-20 मुकाबले में ही बांग्लादेश की टीम ने इंग्लैंड की टीम को मात दे दी है

इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए थे और बांग्लादेश की टीम के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा था। इंग्लैंड की टीम की ओर से कप्तान जॉस बटलर ने 67 रनों की शानदार पारी खेली थी। तो वहीं उनके साथी जोड़ीदार फिल सॉल्ट ने 38 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम की ओर से हसन महमूद ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो सफलता हासिल की थी।

157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत अच्छी रही थी। बांग्लादेश की टीम की ओर से शांतो ने 30 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान शाकिब अल हसन ने 24 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली। इसी के साथ बांग्लादेश की टीम ने पहले टी20 मुकाबले में शानदार 6 विकेट से जीत दर्ज की है।

0/Post a Comment/Comments