पहले वनडे से पहले इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई कप्तान हार्दिक पंड्या की टेंशन, दोनों में से किसी 1 को ही मिलेगा जगह!


चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज समाप्त होने के बाद आप दोनों ही टीमों के बीच 17 मार्च से वनडे सीरीज शुरू हो रही है। जिसका पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पहले मुकाबले की कप्तानी हार्दिक पंड्या संभालते हुए नजर आएंगे। ऐसे में टीम की प्लेइंग इलेवन को चुनना हार्दिक के लिए एक बड़ी टेढ़ी खीर साबित हो रहा है।

इन दो खिलाड़ियों के बीच होगी काटें की टक्कर

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज की प्लेइंग इलेवन की अगर बात करें तो कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं। जो जगह बनाने के हकदार हैं लेकिन इन सबके बीच दो खिलाड़ियों के बीच एक बड़ी जोरदार जंग देखने को मिलेगी।

दरअसल हम जिन दोनों खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल हैं, जिनमें से किसी एक खिलाड़ी को की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा।

दोनों खिलाड़ियों के पास मौजूद है अपना टैलेंट

बात अगर सबसे पहले चहल की करें तो चहल अपनी गुगली स्लीपर और लेग ब्रेक का कमाल दिखाकर इस साल के आखिर में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत करेंगे, तो वहीं दूसरी तरफ कुलदीप गेंदबाज़ी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी माहिर है। जबकि चहल से गेंदबाज़ी करने के लिए ही जाने जाते हैं।

दोनों ही खिलाड़ियों का करियर

बातें कर दोनों खिलाड़ियों की क्रिकेट करियर की करें तो कुलदीप ने भारत के लिए अभी तक आठ टेस्ट मुकाबले खेले हैं। जहां उन्होंने 34 विकेट लिए हैं, वहीं 78 वनडे मुकाबले खेलते हुए 130 विकेट जबकि 28 टी-20 मुकाबले खेलते हुए 46 विकेट लेने का काम किया है।

वही चहल ने अभी तक भारत के लिए 72 वनडे मुकाबले खेले हैं, जहां उन्होंने 101 विकेट 75 T20 में 91 विकेट हासिल किए हैं। फिलहाल कुलदीप यादव काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं जिसकी वजह से हार्दिक उन्हें मौका दे सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments