“ऐसे जलालत से तो अच्छा है कि चुल्लू भर पानी…” 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय फैंस ने रोहित शर्मा और टीम को लगाई फटकार

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच रविवार को विशाखापट्टनम में खेला गया। जहां भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने महज 66 गेंदों पर 107 रनों का टारगेट चेस कर लिया और भारत को गेंदों के हिसाब से सबसे बड़ी हार थमा दी। इसी के साथ अब तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर आ गई। सीरीज़ का अंतिम मुकाबला बुधवार को चेन्नई में खेला जाएगा।

मिचेल स्टार्क के आगे ढेर हुई टीम इंडिया

मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। स्टार्क ने पहले ओवर से अपनी गेंद से कहर बरपाना शुरू कर दिया और पहले ही ओवर में शुभमन गिल को पवैलियन लौटा दिया। इसके बाद कोहली और रोहित कुछ देर टिके लेकिन कुछ समय बाद लगातार गेदों पर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को पवैलियन लौटा दिया।

इसके बाद भारतीय टीम के विकेट पतझड़ की तरह लगातार गिरते और देखते ही देखते पूरी टीम महज 26 ओवर में 107 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर से विराट कोहली ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। उनके अलावा अक्षर पटेल 29 रन बनाकर नाबाद रहे। इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका।

मिचेल स्टार्क ने हासिल किए 5 विकेट

पहली पारी की गेंदबाजी में मिचेल स्टार्क ने 5 विकेट हासिल किए। उनके अलावा नाथन एलिस ने 2 विकेट जबकि शाॅन एबाॅट ने 3 विकेट हासिल किए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने महज 11 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल मार्श ने 66 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि ट्रेविस हेड 51 रन बनाकर नाबाद रहे।

मैच में 5 विकेट लेने वाले मिचेल स्टार्क को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। इसी के साथ तीन एकदिवसीय मैचों की 1-1 से बराबर हो गई। अब सीरीज़ का अगला मैच 23 मार्च को चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा। वह मैच जो टीम जीतेगी। वही टीम सीरीज़ भी अपने नाम करेगी।

भारत की हार के बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया, यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments