W,W,W.. रोहित शर्मा ने जिसे बीच सीरीज निकाला बाहर, अब उसी ने उड़ाया गर्दा, टीम इंडिया से हुई भयानक भूल, रणजी फाइनल में मचा रहा कोहराम


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का दूसरा मैच आज 17 फरवरी को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी व 132 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

पहले टेस्ट में पिच को लेकर बहुत विवाद हुआ था. सभी को यही उम्मीद थी कि भारतीय टर्निंग पिचों पर तेज गेंदबाजों की खास जरूरत नही पड़ेगी और इसलिए ही बाकि के टेस्ट से तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को रिलीज कर दिया गया था.

रणजी ट्राॅफी शानदार प्रदर्शन कर उनादकट ने दिया जवाब

टीम इंडिया से रिलीज होने पर जयदेव उनादकट बहुत खुश नही थे. अपने गुस्से को उनादकट ने प्रदर्शन में तब्दील करके उन्होंने भारतीय टीम मैनेजमेंट को जवाब दिया है. आप से बता दे कि इस समय कोलकाता के इंडेन गार्डेन में

रणजी ट्राॅफी का फाइनल बंगाल और सौराष्ट के बीच खेला जा रहा है. इस मुक़ाबले में सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टाॅस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले गेंदबाजी करते हुए सौराष्ट्र ने बंगाल को 174 रन पर आलआउट कर दिया. गेंदबाजी को खुद कप्तान उनादकट (Jaydev Unadkat) ने लीड किया और 13.1 ओवरों में 44 रन देते हुए 3 विकेट लिए. चेतन सकारिया ने भी तीन विकेट लिए. ताजा समाचार लिखे जाने तक सौराष्ट्र का स्कोर 81 रन पर दो विकेट था.

जयदेव उनादकट का रिकॉर्ड शानदार

जयदेव उनादकट ने अपने कप्तानी में सौराष्ट्र को विजय हजारे ट्राॅफी में चैंपियन बनाया था. रणजी ट्राॅफी में भी जयदेव उनादकट लगभग अपने टीम को चैंपियन बना चुके हैं. हैरानी की बात है कि जयदेव उनादकट ने अब तक भारत के लिए सिर्फ 2 टेस्ट मैच खेला है जिसमे उन्होंने 2 विकेट हासिल किया है.

वही एकदिवसीय क्रिकेट में भी जयदेव ने 7 मैच खेला है जिसमे उनके नाम 8 दर्ज है. नम्बर देखकर यह कहा जा सकता है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने जयदेव उनादकट के टैलेंटड के साथ न्याय नही किया है.

0/Post a Comment/Comments