‘मैं तुम्हारी वाइफ के साथ सो…’ रोमन रेंस के करीबी WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स की पत्नी को लेकर किया भद्दा मजाक


Roman Reigns vs Cody Rhodes: WWE में एक दूसरे को मजाक उड़ाना और पर्सनल अटैक करना आम बात है। जब भी दो बड़े सुपरस्टार्स किसी बड़े इवेंट में आमने-सामने होने वाले होते हैं तो उस मैच को हाइप करने के लिए WWE ऐसी स्टोरीलाइन सेट करती है जिसमें रेसलर्स एक दूसरे के परिवार को लेकर टिप्पणी कर देते हैं।

ऐसा ही कुछ इस हफ्ते के RAW पर देखने को मिला। WWE लैजेंड पॉल हेमन ने रॉ के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो सेगमेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की पत्नी ब्रांडी रोड्स को शामिल करके बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। द अमेरिकन नाइटमेयर रोड टू WrestleMania 39 के लिए इस हफ्ते रेड ब्रांड पर दिखाई दिए। बता दें कि Royal Rumble रॉयल रंबल विजेता WrestleMania 39 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चुनौती देने वाले हैं।

कोडी (Cody Rhodes) जरूर उम्मीद कर रहे होंगे की वह वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतकर रोमन के शासन का अंत करें। ऐसे में वह आज के एपिसोड में रोमन (Roman Reigns) का सामना करने के विचार से आए थे लेकिन रोमन रेंस के विशेष सलाहकार, पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बीच में आकर उनके और रोमन (Roman Reigns) के बीच मामले को और आगे बढ़ा दिया है।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की पत्नी को लेकर पॉल हेमन (Paul Heyman) ने किया भद्दा मजाक

पॉल हेमैन ने टिप्पणी की कि कोडी रोड्स को चैंपियन बनने के लिए ज्यादातर रातें सड़कों पर बितानी होगी। इसके बाद हेमन ने कहा कि रोमन रेंस एक खुशहाल शादीशुदा आदमी है और वह कोडी की पत्नी ब्रांडी रोड्स को “ठंडी रातों में गर्म” नहीं रखेंगे।

इसके बाद उन्होंने कहा कि, वह शादीशुदा व्यक्ति नहीं हैं और उन्होंने गंदे इरादे से संकेत दिया कि वह यह काम करेंगे।

हेमन ने कहा कि, “मुझे पता है कि तुम क्या सोच रहे हो। मैं कुछ घटिया और अश्लील कहने वाला हूं, ‘ओह, चिंता मत करो, कोडी। एक सर्द रात में, रोमन रेंस तुम्हारी पत्नी को गर्म रखेंगे।’ मैं ऐसा कुछ कभी नहीं कहूंगा। रोमन रेंस एक खुशहाल शादीशुदा आदमी है, लेकिन मैं नहीं हूं। और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, कोडी रोड्स, कि आपका रैसलमेनिया का सपना आपकी नींदे उड़ा लेगा।”

रॉ पर पॉल हेमन (Paul Heyman) की यह बात सुनकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes)  नाराज हो गए थे। लेकिन कोडी ने फिर सबके सामने कहा कि वह रोमन के करियर का अंत कर देंगे। 

0/Post a Comment/Comments