अश्विन ने लिया विकेट, गुस्से से पागल हुए स्टीव स्मिथ, लाइव मैच में अंपायर को दी गंदी-गंदी गाली, वायरल हुआ VIDEO

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट का तीसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाए थे। हालांकि तीसरा दिन कंगारुओं के पक्ष में जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। रविचंद्रन अश्विन(R Ashwin ) ने दिन की शुरुआत में पहले ट्रेविस हेड फिर स्टीव स्मिथ को आउट कर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी। भारतीय फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन(R Ashwin ) ने पिच का भरपूर इस्तेमाल किया।

अश्विन को मिला लकी विकेट

ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से दूसरी पारी की शुरुआत की ऐसा लग रहा था कि वो भारत को एक बड़ा लक्ष्य देने में कामयाब होंगे। हालांकि भारतीय स्पिनर्स रविचंद्रन अश्विन(Ashwin) और रवींद्र जडेजा ने ऐसा होने नहीं दिया। कंगारुओं ने दिन की शुरुआत में पहले ट्रेविस हेड फिर स्टीव स्मिथ को गंवाया। स्मिथ हालांकि थोड़े से दुर्भाग्यशाली रहे। रविचंद्रन अश्विन(Ashwin) की एक गेंद को स्वीप करने के प्रयास में एलबीडब्ल्यू हो गए। गेंद जैसे ही उनकी पैड पर लगी अंपायर ने बिना देरी किए उंगली ऊपर कर दी। स्टीव स्मिथ ने रिव्यू लिया जहां गेंद स्टंप्स को छूती हुई दिखाई दे रही थी।

आउट होने के बाद अंपायर पर बरसे

स्टीव स्मिथ को रिव्यू लेने के बाद भी पवेलियन का रास्ता देखना पड़ा। हालांकि अगर अंपायर भारतीय खिलाड़ियों की अपील पर नॉट आउट दे देते तो शायद स्मिथ बच जाते। रिव्यू  में ऐसा दिख रहा था कि गेंद ने लेग स्टंप को छुआ भर था। ऐसा हुआ नहीं और स्मिथ को वापस जाना पड़ा। ड्रेसिंग रूम में जाते वक्त स्मिथ कुछ नाराज़ लगे और गुस्से में अंपायर को कुछ कहते हुए नजर आ रहे थे।

एक बार फिर रहे प्लॉप

ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक बार फिर टीम के लिए बड़ा योगदान देने में असफल रहे। रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर अपना विकेट गंवाने से पहले स्मिथ अपने खाते में महज 9 रन ही जोड़ सके। बता दें कि स्मिथ पहली पारी में भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके थे और शून्य के स्कोर पर रविचंद्रन अश्विन(Ashwin) के शिकार बन गए थे। ऑस्ट्रेलिया के लिए उनके इस दिग्गज बल्लेबाज का खराब फॉर्म चिंता का सबब जरूर है।

यहां देखें वीडियो_

0/Post a Comment/Comments