VIDEO: स्टीव स्मिथ की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के रोहित शर्मा, सरेआम दे डाली गंदी गाली, स्टंप माईक में कैद हुई आवाज

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए इतिहास रच दिया. रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की पहली पारी में 212 गेंदो में 15 चौके और 2 छक्के की मदद से 120 रनों की पारी खेली. इस शतक से अब रोहित शर्मा दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों ही फाॅर्मेट में शतक लगाया है. अपनी पारी के दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जहां वह स्टीव स्मिथ पर कुछ कमेंट कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल चल रहा था. भारतीय बल्लेबाजी शानदार चल रही थी, क्रीज पर रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा टिके हुए थे. रोहित ने नाथन लियोन के गेंद को को पुस करके सिंगल निकाला, वहीं दूसरी छोर पर खड़े रविन्द्र जडेजा डबल लेना चाहते थे, लेकिन कप्तान रोहित ने डबल लेने से मना करते हुए कहा कि, ‘पागल है थोड़ा रहन दे’

दरअसल गेंद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के पास गई थी, इसलिए अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि रोहित शर्मा ने यह बात स्मिथ के लिए ही कहा है. आइए आपको इस घटना का वीडियो दिखाते हैं.

यहां देखें वीडियो

रोहित, जडेजा और अक्षर का अर्धशतक

पहले दिन के 77 रन से आगे खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही. लेकिन इसके कुछ ही देर बार ही नाइटवाच मैन के रूप में अश्विन सिर्फ 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद चेतेश्वर पुजारा 7 और विराट कोहली 12 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन दूसरे तरफ से कप्तान शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की. रोहित ने 120 रन बनाया जिसमे 15 चौके और 2 छक्के शामिल थे.

इसके बाद हरफ़नमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा और अक्षर पटेल दोनों ने शानदार अर्धशतक जमाया. जहां एक तरफ रविन्द्र जडेजा ने 70 रनों की पारी खेली, वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल ने 84 रनो की उपयोगी पारी खेली. इन पारियों की मदद से भारत का स्कोर 400 रनों तक पहुंच पाया.

0/Post a Comment/Comments