VIDEO: दर्द से चिल्लाए मोहम्मद शमी, LIVE मैच में अश्विन ने मरोड़ दिए दोनों कान, बोले – “अबे मेरा विकेट चुराता है”, वायरल हुआ वीडियो

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन समाप्त हुआ। दूसरे टेस्ट मैच के इस पहले दिन की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम कुल 263 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की टीम को इतने सस्ते में फिर एक बार निपटाने के लिए निश्चित तौर पर स्पिनर गेंदबाजों का काफी योगदान रहा लेकिन सबसे विशेष योगदान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का रहा।

शमी के कान मरोड़ते दिखे अश्विन

बता दे कि मोहम्मद शमी ने पहले दिन की पारी में ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट हासिल करने का काम किया। यह सभी 4 विकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी महत्वपूर्ण थे। लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली घटना तब हुई जब मोहम्मद शमी ने 72 ओवर की दूसरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन को आउट किया।

नाथन लॉयन की विकेट लेने के बाद मोहम्मद शमी उस विकेट का जश्न मनाते दिख रहे थे और अन्य खिलाड़ी भी उन्हें बधाई दे रहे थे। लेकिन तभी अचानक रविचंद्रन अश्विन शमी के पीछे से आते हैं और उनके कान मरोड़ देते हैं। रविचंद्रन अश्विन के द्वारा की गई इस हरकत से मोहम्मद शमी थोड़े कराह जाते हैं। जिसे देखकर रविचंद्रन अश्विन की हंसी छूट जाती है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर रविचंद्रन अश्विन की इस मस्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को मजे से देख रहे हैं।

दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दूसरे टेस्ट मैच में दोनों ही टीमों के अंदर प्लेइंग इलेवन में कुछ ना कुछ बदलाव किया गया है। इन बदलावों के साथ दोनों टीमें दूसरे टेस्ट मैच के लिए उतरी है। भारतीय प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो सूर्यकुमार यादव की जगह पर श्रेयस अय्यर को टीम का हिस्सा बनाया गया है। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैट रेनशॉ की जगह पर ट्रेविस हेड को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। इसके अलावा मैथ्यू कुहनमैन को भी ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा बनाया गया है। बता दे कि टेस्ट क्रिकेट में मैथ्यू का यह डेब्यू मैच है।

यहां देखें वीडियो_

0/Post a Comment/Comments