‘ये कोई तरीका है’, PSL मैच के दौरान ‘बदतमीजी’ के लिए शाहिद अफरीदी ने मोहम्मद आमिर को लगाई फटकार

 


पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में मंगलवार 14 फरवरी को कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबला खेला गया था, जहां पेशावर ने किंग्स को 2 रन से हराया। इस बीच मैच के दौरान किंग्स के मोहम्मद आमिर को हताशा में बाबर आजम की ओर गेंद फेंकते हुए देखा गया था।

आमिर के इस रवैये के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने खुलासा किया है कि मैच के दौरान उन्होंने आमिर की आलोचना की। वह आमिर के बाबर के प्रति रवैये से काफी नाराज हुए थे।

अफरीदी ने आमिर को लगाई फटकार

शाहिद अफरीदी ने कहा, मैंने कल आमिर को मैसेज किया। मैंने उससे बात की और डांटा भी। मैंने आमिर से कहा, तुम क्या चाहते हो? तुम्हें इतना सम्मान मिला, तुमने अपने रेपुटेशन पर दाग लगाया और वहां से तुमने वापसी। तुमको एक तरह से नया जीवन मिला है। क्या करने की कोशिश कर रहे हो?

समा टीवी से बात करते हुए अफरीदी ने कहा कि उन्होंने आमिर को उनके खेल भावना के विपरीत व्यवहार के लिए मैसेज किया था।

अफरीदी ने आगे कहा, ये कोई तारिका है? आपके आसपास जूनियर हैं, आप अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। कुछ फैन्स हैं जो इसे देखकर निराश हो गए हैं। यहां तक ​​कि हमने भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है और कभी-कभी कैमरा हमें पकड़ लेता था। टेलीविजन पर आपको परिवार वाले और बच्चे देखते हैं। एग्रेशन ठीक है, लेकिन इसे कंट्रोल में रखें।

पूर्व ऑलराउंडर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने आमिर से कहा कि अगर वह फिर से पाकिस्तान के लिए खेलते हैं, तो वह बाबर के साथ खेल सकते हैं। बता दें कि तेज गेंदबाज ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

0/Post a Comment/Comments