IND vs AUS: ये भारतीय टीम है भाई…अश्विन अन्ना ने उंगली घुमाकर लाबुशेन को क्या बताया, देखें Video

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज गुरुवार से शुरू हो गई। सीरीज़ का पहला मैच नागपुर में गुरूवार से शुरू हुआ। जहां पहले दिन पूरी तरह से भारतीय स्पिनरों के नाम रहा।मैच में आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों के आगे संघर्ष करते हुए नजर आए। आस्ट्रेलिया की पहली पारी महज 177 रनों पर ही सिमट गई। दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 77 रन बना लिए है।

अश्विन ने लाबुशेन को बताया कैसे हुई गेंद टर्न

मैच में आस्ट्रेलिया की पहली पारी की शुरुआत खराब रही। आस्ट्रेलिया ने अपने शुरुआती दोनों ओपनरों को महज 2 रन ही गंवा दिया। इसके बार स्मिथ और लाबुशेन ने आस्ट्रेलिया पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की। इस दौरान भारतीय स्पिनरों और लाबुशेन और स्मिथ के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली।

इसी बीच मैच में गजब का मोमेंट देखने को मिला। जब भारतीय स्पिनर आर आश्विन आस्ट्रेलियाई स्पिनर को गेंदबाजी कर रहे थे। तो उसी दौरान एक गेंद पर लाबुशेन समझ ही नहीं पाए। गेंद टर्न लेकर सीधी उनके पास से निकल गई। जिसके बाद जब लाबुशेन ने अश्विन की तरफ से देखा तो अश्विन ने उंगली घुमाकर बताया कि गेंद कैसे घूमी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आस्ट्रेलिया टीम 177 रनों पर सिमटी

वहीं आपको बता दें कि मैच में पूरी तरह से भारतीय टीम का दबदबा नजर आ रहा है। आस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में महज 177 रनों पर सिमट गई। जहां उनकी ओर से लाबुशेन ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। उनके अलावा स्मिथ ने 37, हैड्काॅम्ब ने 31 रन और एलेक्स कैरी ने 36 रन बनाए।

भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने सर्वाधिक 5 विकेट हासिल किए। उनके अलावा आर आश्विन ने भी 3 विकेट हासिल किए।जबकि सिराज और शमी ने 1-1 विकेट हासिल किए। जबकि भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट खोकर 77 रन बना लिए है। भारत की ओर से आश्विन और रोहित शर्मा क्रीज पर मौजूद है।

0/Post a Comment/Comments