IND vs AUS: जडेजा बोल रहा है मुझे ओवर दो, अश्विन बोल रहा मेरे 4 हो गए 5 लेना है? मैच के बाद रोहित ने बताया इन 3 से परेशान हूं


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के पहले टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी व 132 रन से हरा दिया. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा. साथ ही इस मैच में रवि अश्विन ने 450 विकेट तो रविन्द्र जडेजा ने 250 विकेट लेकर टेस्ट क्रिकेट में एक लैंडमार्क बनाया.

लेकिन मजे की बात यह है कि इस लैंडमार्क बनने में कप्तान रोहित शर्मा बहुत परेशान हो गए. क्या है पूरा मामला खूद कप्तान रोहित शर्मा ने एक साक्षात्कार में बनाया है.

क्यों परेशान हुए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस बातचीत के दौरान कहा, सभी गेंदबाज किसी ना किसी रिकॉर्ड के करीब होते हैं. हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बनता है. कोई मैच में 5 विकेट ले रहा है तो कोई 250 या फिर 450 विकेट अपने करियर के पूरे करता है. मैं सच में इस बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं. वो सभी इस बारे में मुझे बताते हैं और मुझसे गेंदबाजी करने के लिए गेंद मांगते हैं कि मैं इस रिकॉर्ड के करीब हूं.

इसी दौरान रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले महीने वनडे सीरीज के दौरान त्रिवेंद्रम में खेले गए मुकाबले को याद करते हुए बताया कि, उस मैच में हमने श्रीलंका को काफी कम स्कोर पर समेट दिया था और मोहम्मद सिराज ने 4 विकेट लिए थे. उन्होंने 22 ओवरों की गेंदबाजी में अकेले ही 10 ओवर फेंक दिए थे क्योंकि उन्हें 4 विकेट हासिल करने थे. वह रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था जिसके बाद मुझे उसे बताना पड़ा कि थोड़ा आराम कर लो टेस्ट सीरीज आने वाली है.

अश्विन ने बनाया नया लैंडमार्क

रवि अश्विन ने एक बार फिर से विश्व को अपने हुनर से प्रभावित किया है. अश्विन ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 3 तो दूसरे पारी में 5 विकेट लेकर अपने टेस्ट कैरियर में 450 विकेट हासिल कर लिए. अब अश्विन से आगे भारतीय क्रिकेटरों में सिर्फ अनिल कुंबले है. कुंबले के नाम 619 विकेट दर्ज हैं. वही सबसे उपर श्रीलंकाई दिग्गज मुथैया मुरलीधरन हैं जिनके नाम 800 विकेट हैं.

0/Post a Comment/Comments