IND vs AUS : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की हुई घोषणा, इन 3 मैच विनर खिलाड़ियों की वापसी, ये खिलाड़ी बना नया कप्तान

भारतीय दौरे पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया ने 16 सदस्य टीम की घोषणा कर दी है। 17 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में आस्ट्रेलियाई टीम की कमान जहां पैट कमिंस संभालते हुए नजर आएंगे तो वहीं टीम में कई स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ियों की वापसी हुई है। जो भारतीय टीम के लिए एक चिंता का विषय है। कौन है वह खिलाड़ी जिन की टीम में वापसी हुई है चलिए बताते हैं।

17 मार्च से शुरू होगी वनडे सीरीज

भारतीय दौरे पर लगातार दो टेस्ट मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम काफी ज्यादा दबाव में दिख रही है। पैट कमिंस की अगुवाई वाली कंगारू टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है। हालांकि अभी दो टेस्ट मुकाबले खेले जाने बाकी है। उसके बाद इन दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

टीम में इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में ऑलराउंडर मिचेल मार्श और तेज गेंदबाज जोय रिचर्डसन की वापसी हुई है। मार्श अपने टखने की इंजरी की वजह से तो वही दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज जोय रिचर्डसन अपनी हार्मस्ट्रिंग की समस्या से उबरकर टीम का हिस्सा बने हैं। पैटकमिंस निजी कारणों की वजह से दूसरे टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे।

वह वनडे टीम में टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। डेविड भी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में कंगारू टीम का हिस्सा है। बता दें कि चोट की वजह से वॉर्नर आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं हुए।

वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

पैट कमिंस (C), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, कैमरन ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोस इंग्लिस, मार्नश लाबुेशन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, जोय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्क्स स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जांपा

0/Post a Comment/Comments