गावस्कर सीरीज में नहीं मिली जगह, तो ब्रेकअप की खबरों के बीच कश्मीर की वादियों में गर्लफ्रेंड से पैचअप करने पहुंचा ये खिलाड़ी

भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली है। इस सीरीज में भारतीय टीम के साथ एक ऐसा खिलाड़ी भी शामिल था जिसके बारे में काफी लंबे समय से ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन हाल ही में इस खिलाड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर सभी चौक गए हैं। दरअसल, हम बात करें है पृथ्वी शॉ की, जिनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी लेकिन अब एक ताजा खबर सामने आई है।

कश्मीर की वादियों में गर्लफ्रेंड के साथ है यह खिलाड़ी

गावस्कर सीरीज में नहीं मिली जगह, तो ब्रेकअप की खबरों के बीच कश्मीर की वादियों में गर्लफ्रेंड से पैचअप करने पहुंचा ये खिलाड़ी

खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी (Prithvi Shaw) शौक है। काफी लंबे समय से पृथ्वी के बारे मे ऐसी अफवाह चल रही थी कि उनका उनके गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ ब्रेकअप हो चुका है और दोनों अब अलग हो चुके हैं। लेकिन पृथ्वी और उनकी गर्लफ्रेंड की एक साथ वायरल होती तस्वीर है कुछ और ही बयां कर रही है।

जी हां दोस्तों इस समय पृथ्वी और निधि तपाड़िया कश्मीर की वादियों में अपनी छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी पर वहां पर हो रही बर्फबारी की तस्वीरें शेयर हो रही है। जिन्हें देखकर यह तो साफ हो गया कि दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हुआ है बल्कि और भी मजबूत बॉन्डिंग है। पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है।

कौन है निधि तपाड़िया?

बता दे कि पृथ्वी की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया एक मॉडल है। अक्सर निधि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से ही शेयर करती रहती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर उनके 108K फॉलोअर्स है। जिससे समझ आता है कि उनकी प्रसिद्धि कितनी बड़ी है।

अगर बात की जाए पृथ्वी की तो पृथ्वी ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारत का साथ दिया था। सीरीज खत्म होते ही पृथ्वी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कश्मीर की वादियों में घूमने निकल गए। क्योंकि अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पृथ्वी शॉ टीम का हिस्सा नहीं है।

0/Post a Comment/Comments