‘तेरे बाप से ही नहीं हुआ तो तेरी औकात नहीं’ पाकिस्तानी गेंदबाज इहसानुल्लाह ने विराट कोहली को धूल चटाने….

इहसानुल्लाह ने भारतीय क्रिकेट में किसी नए चेहरे के लिए नहीं बल्कि भारत में क्रिकेट के स्टार विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। 

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के नए और चर्चित तेज गेंदबाज इहसानुल्लाह ने मुल्तान सुल्तांस के लिए खेलते हुए घरेलू मंच पर आग लगा दी है। 20 वर्षीय इस गेंदबाज ने पांच मैचों में 12 विकेट लेकर PSL 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज में अपनी जगह टॉप पर बना ली है। घरेलू लीग में तेज गति से गेंद फेंकने के बाद इहसानुल्लाह ने भारतीय तेज गेंदबाज पर टिपण्णी कर सुर्खियां बटोरीं थी। 

इहसानुल्लाह ने कहा है कि वह उमरान मलिक से भी तेज गेंद फेंकेंगे। यहां तो तो ठीक था लेकिन इहसानुल्लाह ने इस बार ऐसे इंसान को टारगेट किया है जिसका फैन बेस पूरे पाकिस्तान की आबादी से ज्यादा है। दरअसल, इहसानुल्लाह ने भारतीय क्रिकेट में किसी नए चेहरे के लिए नहीं बल्कि भारत में क्रिकेट के स्टार विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। 

विराट कोहली को धूल चटाना चाहते हैं इहसानुल्लाह

“विराट कोहली मेरा टारगेट है; मुझे भारत के खिलाफ विराट का विकेट लेने में वाकई खुशी होगी। मुझे पाकिस्तान के लिए खेलने का मौका मिलने की उम्मीद है।’ यदि पीएसएल के चल रहे संस्करण में युवा खिलाड़ी प्रभावित करना जारी रखता है, तो उसके लिए आगामी टूर्नामेंट – एशिया कप और विश्व कप, मुख्य रूप से पाकिस्तान टीम में जगह बनाने की संभावना है। यानि भारत के खिलाफ मुकाबला करने का उनका सपना जल्द पूरा हो सकता है। 

उमरान मलिक को टक्कर देना चाहता है इहसानुल्लाह

मुल्तान सुल्तान के नए स्टार इहसानुल्लाह ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ एक PSL मैच में चार ओवरों के अपने कोटे में 5/12 के प्रभावशाली आंकड़े दर्ज करने के बाद फैंस और एक्स्पर्ट्स का ध्यान आकर्षित किया है। इस तेज गेंदबाज ने ग्लेडियेटर्स के कप्तान सरफराज अहमद को आउट करते हुए अपने पहले गेम में 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति दर्ज की। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने दावा किया कि उनके पास 160 किमी प्रति घंटे की गति के रिकार्ड को तोड़ने की क्षमता है। 

इहसानुल्लाह ने अपने भारतीय प्रतिद्वंद्वी उमरान मलिक के लिए भी एक संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि, “इंशाअल्लाह, कोशिश करुंगा। उमरान मलिक ने जो 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद किया है, मैं कोशिश करूंगा उससे ऊपर करूंगा। उमरान मलिक से ऊपर करूंगा, 160 करूंगा।”

आइए देखें फैंस ने इस बयान पर कैसा रिएक्शन दिया

0/Post a Comment/Comments