वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले सारा टेलर ने फैंस को दी गुड न्यूज, पार्टनर डायना के साथ प्रेग्नेंसी का किया खुलासा

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर Sarah Taylor के घर खुशखबरी! सोशल मीडिया पर दी अपने पार्टनर के प्रेग्नेंट होने की खबर∼

इंग्लैंड की पूर्व दिग्गज महिला क्रिकेटर सारा टेलर(Sarah Taylor) के घर खुशखबरी आई है। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सारा टेलर(Sarah Taylor) ने अपनी पार्टनर डायना की प्रेग्नेंट होने की खबर दी। उनके पोस्ट डालते ही देखते ही देखते लाखों लोगों ने उसे देखा। इस खास मौके पर सारा टेलर(Sarah Taylor) के पास बधाईयों का तांता लग गया है। फैंस ने उनके घर आने वाले नन्हें मेहमान की शुभकामनाएं दी।

सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर सारा टेलर (Sarah Taylor) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी पार्टनर डायना का प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव बताते नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोनोग्राफी की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें डायना के गर्भ में मौजूद बच्चा साफ नजर आ रहा है। सारा टेलर की यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर छा गई है। सारा ने फोटो पोस्ट कर लिखा:

” मां बनना हमेशा मेरी पार्टनर का एक सपना रहा है। यह यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं रही, लेकिन डायना ने हार नहीं मानी। मैं जानती हूं कि वह एक बेस्ट मम्मी बनेंगी और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। अब 19 हफ्ते बाकी हैं और इसके बाद जिंदगी पूरी तरह से बदल सी जाएगी। “

पूर्व क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने दी बधाई

सारा टेलर (Sarah Taylor) की इस पोस्ट के नीचे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट और डैनी मॉरीसन ने उन्हें बधाई दी।

फैंस ने दी शुभकामनाएं:

0/Post a Comment/Comments