भारतीय कोच राहुल द्रविड़ की पत्नी है बेहद खूबसूरत, सादगी जीत लेगी आपका दिल, देखें तस्वीरें


टीम इंडिया के सबसे महानतम बल्लेबाजों में से एक राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का नाम भी आता है जो मौजूदा समय में टीम इंडिया के हेड कोच है. वह आज 50 साल के हो गए हैं जिन्होंने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कई महत्वपूर्ण योगदान दिए पर इस वक्त देखा जाए तो राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की शादी की एल्बम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

मेडिकल सर्जन है Rahul Dravid की पत्नी

4 मई 2003 को टीम इंडिया के खिलाड़ी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने विजेता पेंढारकर से शादी की थी. उनकी पत्नी पेशे से एक मेडिकल सर्जन है. आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ के पिता का नाम रावत द्रविड है जबकि उनकी माता का नाम पुष्पा है. यह बात आपको पता नहीं होगी कि उनके भाई विजय द्रविड़ भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरों को देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के दो बेटे भी हैं जिनमें उनका एक बेटा समित अपने पिता की राह पर चलते हुए क्रिकेट में अपना नाम कमाने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और उनकी खूबसूरत पत्नी की कई तस्वीरें वायरल हो रही है जो साल 2009 की है. उसमें एक राहुल द्रविड़ की फैमिली फोटो भी है जिसमें उनके माता-पिता के अलावा उनके भाई और भाभी भी नजर आ रहे हैं.

लाइमलाइट से दूर रहता है परिवार

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें कई तस्वीरें उस वक्त की भी है जब उनके बच्चे बिल्कुल छोटे थे. दरअसल कई इवेंट में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अपने परिवार के साथ भी नजर आते हैं, जिनकी फैमिली लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

0/Post a Comment/Comments