ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर महीनों बाद पहली बार आया गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के तमाम चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है पिछले साल कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल होने वाले खिलाड़ी ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी की तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल पंत ने फिटनेस हासिल करने की तरफ अपना पहला कदम बढ़ा दिया है और उसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। जिस पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशान नेगी ने भी खूब प्यार लुटाया है क्या कहा है चलिए बताते हैं।

ऋषभ पंत की फोटो पर ईशा नेगी ने लुटाया प्यार

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत के लिए पोस्ट कर चुकी है। पंत की हर एक खास पारी पर ईशा नेगी पोस्ट करती हैं। लेकिन पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही वह सोशल मीडिया से खास दूरी बनाए हुए थी। लेकिन जब हाल ही में ऋषभ पंत ने एक फोटो शेयर की तो उस पर ईशा नेगी ने कमेंट करते हुए उन्हें फाइटर बताया साथ ही हार्ट इमोजी भी शेयर किया।

ऋषभ पंत के कैप्शन ने जीता दिल

पंत इस इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा एक कदम आगे एक कदम और मजबूत एक कदम बेहतर इस पोस्ट पर जहां क्रिकेट जगत के सूर्यकुमार यादव डेविड वॉर्नर ने कमेंट किया था। वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि ऋषभ पंत के पैर में पट्टी बंधी हुई है और वह बैसाखी के सहारे चलने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी जिसमें उन्होंने अपने आंगन की तस्वीर शेयर की थी।

30 दिसंबर को हुए थे हादसे का शिकार

भारत के स्टार की परीक्षा 25 दिसंबर को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। रुड़की के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी पंत को इस हादसे में गंभीर चोट आई थी। फिलहाल पंत को हॉस्पिटल से भी छुट्टी मिल चुकी है और वह आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में अपनी वापसी दे सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments