बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीर की मच गई सनसनी, लोगों ने नसीम शाह और पंत का नाम लेकर ली चुटकी

 


एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए चर्चा का विषय बनी रहती है। वह अपने एक पोस्ट के जरिए ही मीडिया की सुर्खियों में आ जाती है। 25 फरवरी को वह एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बन गई, जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया।

उर्वशी ने अपने जन्मदिन के एक दिन पहले एक बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, आपकी हैशटैग बर्थडे गर्ल, कैंडल रात में जलने वाली एकमात्र चीज नहीं है। इसके अलावा उन्होंने बर्थडे वाले दिन एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उर्वशी बंजी जम्पिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन लिखा, ‘मेरी बर्थडे विश क्या होनी चाहिए। एक और जन्मदिन से बेहतर कोई उपहार नहीं है। इस दिन, मैं जीवन और उसके साथ आने वाली हर चीज का जश्न मनाती हूं। मैं अपने परिवार, दोस्तों और आप सभी मेरे चाहने वालों का शुक्रगुजार हूं।’

इसके बाद क्या था, लोग उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और ऋषभ पंत के साथ जोड़कर चुटकी लेने लगे। लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी और पूरा कमेंट सेक्शन नसीम शाह और ऋषभ पंत का जिक्र करते हुए भर दिया।

यहां देखें पोस्ट

आपको बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को लेकर सुर्खियां बन चुकी है। हाल ही में भारतीय एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को उनके जन्मदिन पर बधाई दी थी। नसीम शाह ने भी उनका शुक्रिया अदा किया था।

वहीं बात ऋषभ पंत की करें तो उर्वशी रौतेला का भारतीय विकेटकीपर के साथ एक इंटरव्यू लेकर विवाद हो चुका है। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच समझौता हो गया। फिलहाल पंत कार एक्सीडेंट के बाद रिकवरी कर रहे हैं और रौतेला को कई बार पंत के लिए प्रार्थना करते हुए देखा गया है। पंत इस साल इंडियन टी-20 लीग में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

0/Post a Comment/Comments