स्टिंग ऑपरेशन के बाद जय शाह ने BCCI चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा पर लिया बड़ा फैसला, अब दोबारा टीम चयन नहीं कर पायेंगे चेतन

 


भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. कुछ दिन पहले न्यूज पोर्टल जी न्यूज ने गेमओवर नाम से एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमे चेतन शर्मा ने बीसीसीआई के कई राज खोले थे. जब से यह स्टिंग आया था तब से सोशल मीडिया पर एक आशंका लगी थी कि चेतन शर्मा का जल्द ही इस्तीफा आ सकता है. यह आशंका अब हकीकत में बदल गई है.

क्या हुआ था स्टिंग में

स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने कुछ बड़े खुलासे किए थे, जिसके वजह से वह स्टिंग बहुत लोकप्रिय हुआ था. कुछ बिंदुओं के जरिए समझते हैं कि उस स्टिंग ऑपरेशन में क्या-क्या हुआ था. सबसे पहले चेतन शर्मा द्वारा यह कहा गया कि टीम इंडिया में फिटनेस हासिल करने के लिए खिलाड़ी इंजेक्शन वाला खेल खेल रहे हैं.

दूसरा चेतन शर्मा के बातों से यह बात निकल कर सामने आई कि बीसीसीआई बनाम कप्तान की लड़ाई यानी सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच हुए विवाद में झूठ कौन बोल रहा था. उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली ने विराट कोहली को झूठा कह दिया था.

रोहित-पंड्या पर भी बोले थे चेतन

स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने सिर्फ विराट कोहली पर नही बोले साथ ही रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाडियों पर जमकर बरस रहे थे. उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे आपके पसंदीदा क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को किस तरह खुश करते हैं.

उन्होंने यह भी समझाया कि कैसे ब्रेक के नाम पर यानी आराम के नाम पर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को टीम से हटाने का प्लान तैयार किया गया है. यह तो तय था कि चेतन शर्मा को इस्तीफा देना ही पड़ेगा, लेकिन वह कब देंगे यह खुलासा नही हो पाया था. अब यह भी क्लियर हो गया कि बीसीसीआई के अंदर बहुत कुछ गड़बड़ चल रहा है, जिस पर कोई ध्यान नही दे रहा है.

0/Post a Comment/Comments