BCCI ने लगा दी है रोक फिर भी इस पाकिस्तानी शख्स के संपर्क में हैं भारतीय खिलाड़ी, हुआ खुलासा


भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से ही 36 का आंकड़ा रहा है। फिर बात चाहे राजनीति जगत की हो या फिर क्रिकेट जगत की। दोनों ही टीमें लंबे समय से एक दूसरे के साथ द्विपक्षीय सीरीज भी नहीं खेल रही है। हालांकि जब भी इन दोनों टीमों के बीच कोई भी मुकाबला खेला जाता है।

फैंस को काफी ज्यादा उत्सुकता रहती है, लेकिन इसी बीच ऐसे तंग रिश्तो पर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज रह चुके अजहर महमूद ने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया है कि भारतीय टीम का यह गेंदबाज लगातार उनके साथ संपर्क में है।

भारत के खिलाड़ी के साथ संपर्क में हैं अजहर महमूद

TOI के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रह चुके अजहर महमूद जोकि अब एक ब्रिटिश नागरिक हैं। उन्होंने बताया कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी उन्होंने कहा कि

“मुझे अपना अनुभव साझा करने में कोई परेशानी नहीं है क्योंकि खेल की कोई बाउंड्री नहीं होती. मैं किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स से IPL खेल चुका हूं. दोनों ही जगह पर मैंने शमी के साथ काम किया. मुझे याद है जब एक बार उन्हें गेंद की सीम पोजीशन को लेकर परेशानी हुई थी और उन्होंने मेरी मदद ली थी. मैं अब भी उन भारतीय खिलाड़ियों के संपर्क में हूं.”

मुझे किसी के साथ काम करने में नहीं होती परेशानी

इसी के साथ अजहर महमूद ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि “जब भी मैं उन्हें देखता हूं. वो आते हैं और मुझसे पूछते हैं. मुझे किसी के साथ भी काम करने में कोई परेशानी नहीं है. फिर चाहे वो कोई भारतीय हो, पाकिस्तानी या फिर इंग्लिशमैन. मैं एक कोच हूं. क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है. और अब मेरा फर्ज बनता है कि मैं इस गेम के लिए कुछ करूं.”

भारतीय गेंदबाजों की जमकर तारीफ

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने अभी तक 21 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए 162 विकेट लेने का काम किया है। इन्होंने 143 वनडे मुकाबले खेले हैं। आपको बता दें कि अजहर महमूद भारत की मौजूदा लाइनअप को देख करके काफी ज्यादा खुश है।

इसी के साथ उन्होंने कहा है कि शमी हो या भुवी सभी बेहद काबिल गेंदबाज हैं। जिस तरीके से अपनी गेंद को सिम करते हैं वह वाकई में लाजवाब है। इसके अलावा भारत के पास उमरान मलिक से राज की मौजूदगी है जो अपने आप में ही काफी हैं।

0/Post a Comment/Comments