आईपीएल 2023 में काइल जैमीसन की जगह ले सकते हैं ये 6 खिलाड़ी, नंबर 1 भारत के लिए बना था काल

These 6 players can replace Kyle Jamieson in IPL 2023

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए एक निराशाजनक खबर में, उनकी नई साइनिंग में से एक आईपीएल 2023 को मिस करेगी। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बताया है कि काइल जैमीसन अगले तीन से चार महीनों के लिए एक्शन से बाहर हो जाएंगे, जिसका अर्थ है कि चेन्नई सुपर किंग्स को अब एक टीम की आवश्यकता होगी। प्रतिस्थापन।

जैमिसन को CSK ने IPL 2023 मिनी ऑक्शन में उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। कीवी तेज गेंदबाज ऑलराउंडर पहले आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले थे। अब इस सूची में, हम उन छह विकल्पों पर गौर करेंगे जिन्हें सीएसके काइल जैमीसन के प्रतिस्थापन के रूप में लक्षित कर सकता है।

1. दासुन शनाका

उपलब्ध आदर्श प्रतिस्थापन विकल्प दासुन शनाका है। वह एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर है और उसके ऊपर, वह भविष्य में जरूरत पड़ने पर सीएसके के लिए एक कप्तानी विकल्प भी है। आपको बता दें की हाल ही में समाप्त हुई वनडे और टी20 सीरीज में दासुन शनाका भारतीय गेंदबाजों के लिए काल साबित हुए थे।

2. गेराल्ड कोएट्ज़ी

गेराल्ड कोएत्ज़ी SA20 में जॉबबर्ग सुपर किंग्स के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से थे। चूंकि स्टीफन फ्लेमिंग ने वहां उनके साथ काम किया था, इसलिए वह उन्हें सीएसके में भी ला सकते थे।

3. लांस मॉरिस

एक और तेज गेंदबाजी विकल्प जिसे चेन्नई लक्षित कर सकता है वह ऑस्ट्रेलिया का लांस मॉरिस है। उन्हें हाल ही में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप श्रृंखला के लिए चुना गया था।

4. एडम मिल्ने

CSK ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण के लिए एडम मिल्ने पर हस्ताक्षर किए , लेकिन तेज गेंदबाज को चोट के कारण बाहर कर दिया गया। वह इस सीजन में अनसोल्ड रहे लेकिन जैमीसन के रिप्लेसमेंट के रूप में वापसी कर सकते हैं।

5. दुशमंथा चमीरा

एक और तेज गेंदबाज जो नीलामी में नहीं बिका और सीएसके के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है दुशमंथा चमीरा। वह श्रीलंका के शीर्ष विकेट लेने वालों में से रहे हैं।

6. एंड्रयू टाई

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय अतीत में सीएसके के साथ थे, लेकिन उन्होंने कभी उनके लिए कोई खेल नहीं खेला। वह एक विकेट लेने वाला विकल्प है और सीएसके फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छा चयन हो सकता है।

0/Post a Comment/Comments