बीसीसीआई एमएस धोनी को बना सकती है टीम इंडिया का नया मुख्य चयनकर्ता! पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा

BCCI can make MS Dhoni the new chief selector of Team India! Former cricketer claimed

क्या एमएस धोनी बन सकते हैं भारत के अगले मुख्य चयनकर्ता? चेतन शर्मा के बाहर होने के बाद कुछ प्रशंसक और यहां तक ​​कि पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी के नए मुख्य चयनकर्ता बनने के पक्ष में हैं।

इस सप्ताह के शुरू में वायरल हुए नाटकीय स्टिंग ऑपरेशन के बाद चेतन शर्मा ने भारतीय पुरुष बीसीसीआई के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष के रूप में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा बीसीसीआई सचिव जय शाह ने स्वीकार कर लिया था ।

Zee News ने चेतन पर एक अंडरकवर स्टिंग ऑपरेशन किया, जिसमें उन्होंने खुले तौर पर BCCI और भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बहुत सारी अंदरूनी और तीखी जानकारी के बारे में बात की।

एमएस धोनी आईपीएल 2023 में अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेलेंगे

अब, पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने खाली पद को भरने के लिए अपने अगले मुख्य चयनकर्ता के रूप में बीसीसीआई की रस्सी को एमएस धोनी में रखने का सुझाव दिया है, जो खेल के इतिहास में एकमात्र कप्तान हैं, जिन्होंने तीनों आईसीसी व्हाइट-बॉल ट्रॉफी जीती हैं।

“पहले, एमएस धोनी को टेबल पर लाओ, उनके साथ एक बात करो, उनकी योजना क्या है और वह मुख्य चयनकर्ता के रूप में कैसे जाएंगे। अब समय आ गया है कि बीसीसीआई रोजर बिन्नी और जय शाह के लिए बहुत सख्त कार्रवाई करे और एक नई चयन समिति बनाए, नए लोगों को बोर्ड में रखे," दानिश कनेरिया ने कहा।

कनेरिया का मानना ​​है कि एमएस धोनी के चतुर दिमाग, जिसने टीम इंडिया, सीएसके के लिए इतनी अच्छी तरह से सेवा की है और कई अन्य खिलाड़ियों के करियर का निर्माण किया है, का बीसीसीआई द्वारा उपयोग किया जाना चाहिए।

“एमएस धोनी, शानदार क्रिकेटरों में से एक, लोग कहते हैं कि उनका दिमाग अद्भुत है। तो मुख्य चयनकर्ता क्षेत्र या किसी अन्य पद पर बैठने और खिलाड़ियों की निगरानी करने के लिए उस तरह का आदमी क्यों नहीं है ?, “ उन्होंने कहा।

चेतन की जगह लेने के लिए मैदान में किसी भी अन्य पूर्व क्रिकेटरों से एमएस धोनी को जो अलग करता है, वह न केवल भारत और सीएसके के कप्तान के रूप में उनकी अविश्वसनीय और अपार सफलता है, बल्कि खिलाड़ियों के साथ उनका बंधन और सभी कोनों से उनका सम्मान भी है।

एमएस धोनी काम के बोझ को भी समझते हैं, विशेषकर इसके मानसिक पहलू को, वर्तमान पीढ़ी के खिलाड़ियों के बारे में, जो पिछले युग के पूर्व क्रिकेटरों को नहीं पता होगा।

एमएस धोनी अगली बार आईपीएल 2023 में एक्शन करते नजर आएंगे, जो एक खिलाड़ी के रूप में उनका आखिरी आईपीएल सीजन होगा।

0/Post a Comment/Comments