इंदौर टेस्ट मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! मात्र 315 में स्टेडियम में बैठ कर अब देखें मैच, समझे कैसे


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। इंडिया ने सीरीज के दो मुकाबले को जीतकर 2-0 से अपनी बढ़त को आगे किया है तो वहीं तीसरा मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है।

ऑस्ट्रेलिया अपनी नाक बचाने के लिए हर हाल में सीरीज का तीसरा मैच जीतने की कोशिश करेगी तो वही भारत इस मुकाबले को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब होने का रास्ता ढूंढने की। इन सबके बीच इंदौर टेस्ट को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आई है।

महज 315 का है टिकट

दरअसल इंदौर टेस्ट को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां सबसे सस्ता टिकट सिर्फ 315 का है। जबकि सबसे महंगे टिकट की कीमत 1968 रुपए हैं। पहले दोनों टेस्ट की बात करें तो नागपुर से लेकर दिल्ली तक बड़ी संख्या में फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।

इंदौर में अभी ऐसा ही नजारा देखने की संभावना जताई जा रही है। टीम इंडिया का इंदौर में रिकॉर्ड काफी अच्छा है टीम यहां पहली बार कोई टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर आएगी।

लाल मिट्टी में होगा यह मुकाबला

इंदौर टेस्ट की बात करें तो यहां मैच लाल मिट्टी वाली पिच पर ही खेला जाएगा। ऐसे में होलकर स्टेडियम महफिल और बाउंस दोनों देखने को मिल सकता है पहले दो टेस्ट की बात करें तो स्पिनर्स को ज्यादा बाउंस नहीं मिला था बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा ने अब तक सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए हैं तो वहीं ऑफिस स्पिनर आर अश्विन 14 विकेट लेने में कामयाब हुए हैं।

साल 2016 में लगाया था कोहली ने शतक

बात अगर इंदौर के स्टेडियम की की जाए तो दो भारतीय खिलाड़ी ऐसे हैं। जो यहां पर दोहरा शतक लगा चुके हैं इसमें मयंक अग्रवाल और विराट कोहली का नाम शामिल है। हालांकि मयंक कभी टेस्ट टीम से बाहर है कोहली ने साल 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में 211 रन बनाए थे। वही अजिंक्य रहाणे ने भी इस मैदान पर 188 रनों की बड़ी पारी खेल चुके हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या एक बार फिर से विराट कोहली दुबारा से शतक लगाते है ये नहीं

0/Post a Comment/Comments