13 फरवरी से शुरू हो रहा PSL का 8वां संस्करण, जानें भारत में कब-कहां देख सकते हैं लाइव मैच

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 का 8वां संस्करण 13 फरवरी से शुरू होने वाला है। लीग के पहले मुकाबले में गत चैंपियन लाहौर कलदंर्स और मुल्तान सुल्तान्स का आमना-सामना होगा। टूर्नामेंट का फाइनल 19 मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।टूर्नामेंट के दौरान कुल 34 मुकाबले खेले जाएंगे। 30 ग्रुप स्टेज और 4 प्लेऑफ मैच प्लेऑफ में होंगे।

सभी मुकाबले चार वेन्यू मुल्तान, कराची, लाहौर और रावलपिंडी में खेले जाएंगे। मुकाबले डे और नाइट में दोनों वक्त आयोजित होंगे। टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है।

इससे पहले 5 फरवरी को एक प्रदर्शनी मैच क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेला गया। इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शकों की भारी संख्या आई हुई थी, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही एक जोरदार धमाका हुआ।

वहीं कई रिपोर्ट में बताया गया कि भीड़ इतनी थी कि बुगती स्टेडियम में जगह न होने के कारण मौजूद लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद मैच को अचानक से रोक दिया गया। फिर बाद में खेल शुरू हुआ।

प्रदर्शनी मैच की बात करें तो क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने 20 ओवर में कुल 184 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से इफ्तिखार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में नाबाद 94 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक ओवर में छक्के भी लगाए। इसके जवाब में पेशावर जाल्मी लक्ष्य से दूर रह गई और 2 रन से मुकाबला हार गई।

ये है टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल:

भारत में कहा देख सकते हैं लाइव:

PSL 2023 का प्रसारण अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। भारत में फैन्स इसे सोनी सिक्स एचडी और सोनी टेन 2 पर लाइव देख सकते हैं। वहीं मुकाबलों का लाइव स्ट्रीमिंग सनी लिव SonyLIV एप या वेबसाइट पर देख सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments