Watch Video: कोहली और भीड़ ने शुभमन गिल से कहा हमारी भाभी सारा जैसी हो तो सवाला आया ‘कौन सी सारा’


भारत ने तीसरा वनडे मुकाबला 90 रनों के अंतर से जीता।

भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में न्यूजीलैंड को 90 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही ‘मेन-इन-ब्लू’ ने कीवी टीम को 3-0 से उन्हें सीरीज में वाइटवॉश किया और यह उनकी लगातार सातवीं वनड जीत भी थी।

लेकिन मैच में एक ऐसी घटना जो शायद लाइव मैच में देखने को नहीं मिली। दरअसल, मैच की दूसरी पारी के दौरान भीड़ शुभमन गिल की कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान का नाम लेते नजर आई। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

यहां देखें शुभमन गिल का वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में शुभमन गिल को बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए देखा जा सकता है और इसई बीच पीछे वाली भीड़ चिल्लाना शुरू करती है, ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो।’ भीड़ कुछ देर तक वहीनारा लगाती रहती है। हालाँकि, गिल ने इस भीड़ को बिल्कुल भी जवाब नहीं दिया और स्मार्ट खेल गए। लेकिन इस वीडियो में आप विराट कोहली को भी भीड़ के साथ मजे लेते देख सकते हैं। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट फैंस कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं

आखिरी वनडे मुकाबले में कुछ इस तरह जीता भारत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 385 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा (101) और शुभमन गिल (112) के बेहतरीन शतकों की बदौलत भारत ने तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 386 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में न्यूजीलैंड ने बेहतर शुरुआत की लेकिन मैच नहीं जीत सकी। न्यूजीलैंड की टीम तीसरे वनडे में 295 के स्कोर पर ऑलआउट हुई।

न्यूजीलैंड की ओर से डेवोन कॉन्वे ने शतक जड़ा और 138 रनों की पारी खेली। हालांकि, सामने से कोई उनका साथ नहीं दे सका और अंत में न्यूजीलैंड ने यह मैच और सीरीज को गंवा दिया। भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन, कुलदीप यादव ने तीन और यजुवेंद्र चहल ने दो विकेट लिए। इस जीत के साथ ही अब भारत वनडे रैंकिंग में नंबर-1 पर पहुंच गया है। वहीं अभी तक न्यूजीलैंड नंबर-1 पर था।

0/Post a Comment/Comments