Video: कायरन पोलार्ड ने मारा इतना बड़ा छक्का की गेंद सीधे जाकर रास्ते पर गिरी, फिर सड़क पर मौजूद शख्स गेंद लेकर भाग गया

यूएई में इस समय इंटरनेशनल लीग टी20 चल रही है। इस लीग का सबसे शानदार और धुआंधार मैच बीते रविवार के दिन एमआई अमीरात और डेजर्ट वाइपर्स के बीच देखने को मिला। इस मैच में एमआई अमीरात की तरफ से खेलने वाले मोहम्मद वसीम, आंद्रे फ्लेचर और किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी पारी के दौरान मैदान पर आग लगा दी। हालांकि उनकी इस पारी में एक ऐसा भी छक्का रहा जिसकी चर्चा पूरे मैच से सबसे ज्यादा होती रही। यह ऐसा छक्का था जो सीधे स्टेडियम के बाहर चला गया और गेंद उठाकर एक फैन भाग गया।

गेंद उठाकर भागा फैन

इस मैच में जब एमआई अमीरात की बल्लेबाजी चल रही थी और 18वां ओवर चल रहा था तब स्ट्राइक पर एमआई अमीरात के डेन मूसली मौजूद थे। उन्होंने इतना जोरदार छक्का मारा की गेंद जाकर सीधे स्टेडियम के बाहर सड़क पर गिरी। यह मैच शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में चल रहा था। गेंद सड़क पर गिरती देख मौके का फायदा उठाते हुए एक शख्स ने तुरंत गेंद को उठाया और वहां से भाग गया।

लंबे छक्कों की हो रही थी बरसात

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद 19वें ओवर में किरॉन पोलार्ड ने भी बहुत ही लंबा छक्का मारा। जानकारी के मुताबिक इस छक्के की लंबाई 104 मीटर थी। इस बार भी गेंद जाकर सीधे सड़क पर गिरी लेकिन इस बार किसी ने उस गेंद को उठाया और वापस स्टेडियम में फेंक दिया। हालांकि पहले वाले फैन ने उस गेंद को इस लंबे छक्के की याद के तौर पर शायद अपने साथ रख लिया होगा।

84 पर ढेर हो गई डेजर्ट वाइपर्स

एमआई अमीरात के द्वारा बनाए गए 241 रनों का पीछा करने उतरी डेजर्ट वाइपर्स केवल 84 रन ही बना पाई। डेजर्ट वापस केवल 12.1 ओवर में ही ढेर हो गई। इस तरह से कुल 157 रनों से एमआई अमीरात ने इस मुकाबले को जीत लिया। इस मुकाबले में सबसे ज्यादा 86 रन मोहम्मद वसीम ने बनाए। उनके अलावा फ्लेचर ने 50 और कीरोन पोलार्ड ने भी 50 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments