VIDEO: विश्वकप जीतने के बाद भारतीय महिला टीम ने ‘काला चश्मा’ गाने पर किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

WU 19 T20: रविवार को भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच अंडर 19 टी20 विश्वकप का फ़ाइनल मैच खेला गया। जिसे 7 विकेट से जीत कर भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है। इस जीत के बाद वैसे तो टीम इंडिया के कई वीडियो वायरल हो रहे जिसमें वे जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे। लेकिन एक विशेष वीडियो फैन्स के बीच ज्यादा फेमस हो रहा। आज हम आपको इसी वीडियो के बारें में बताएंगे जिसमें खिलाड़ी डांस कर रहें हैं।

काला चश्मा पर जमकर नाचे खिलाड़ी

यह वीडियो मैच ख़त्म होने के बाद का है। जब सभी खिलाड़ियों को अवार्ड्स बांटे गए उसके बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी “काला चश्मा” पर डांस करते हुए नजर आए। यह वीडियो आईसीसी और टी20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा और अभी तक करोड़ो लोग इसे देख चुके हैं। आपको बता दें कि कल हुए इस फाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 68 रनों का लक्ष्य टीम इंडिया के सामने रखा था। जिसे टीम इंडिया ने 14 ओवर में ही हासिल कर लिया।

साधु की गेंदबाजी इंग्लैंड पर पड़ी भारी

भारतीय टीम की तितास साधु को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। जबकि इंग्लैंड की कप्तान ग्रेस स्क्रिवेन्स को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। आपको बता दें कि साधु ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए मात्र 6 रन दिए और 2 विकेट चटकाए। उनकी इस शानदार गेंदबाजी के आगें इंग्लैंड के बल्लेबाज धाराशाई हो गए और भारत ने इंग्लैंड को रौंदा।

सौम्या और त्रिशा की जरुरी पार्टनरशिप

वहीं लक्ष्य का पीछा करते वक़्त सौम्या तिवारी और त्रिशा ने 24-24 रनों की पारी खेल कर टीम को लक्ष्य तक पहुँचाया। वैसे ये लक्ष्य कुछ ज्यादा बड़  नहीं था, लेकिन दोनों बल्लेबाजों ने संयम रखते हुए बल्लेबाजी की और शानदार साझेदारी की। गेंदबाजों में साधु के अलावा अर्चना और पार्श्वी ने 2-2 विकेट लिए। जबकि मन्नत, शेफाली और सोनम यादव ने 1-1 विकेट लेते हुए अपना बहुमूल्य योगदान दिया।

0/Post a Comment/Comments